Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aarya 3 Trailer: 'बच्चों की हिफाजत के लिए राक्षस बनी मां', Sushmita Sen हर सीन में दमदार

Sushmita Sen की वेब सीरीज Aarya 3 की ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर से जाहिर है कि नया सीजन पहले से भी धमाकेदार साबित होने वाला है.

Latest News
Aarya 3 Trailer: 'बच्चों की हिफाजत के लिए राक्षस बनी मां', Sushmita Sen हर सीन में दमदार

Sushmita Sen Web Series Aarya 3 Trailer: आर्या 3 का ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों ओटीटी पर एक से बढ़कर एक शानदार कंटेंट रिलीज किया जा रहा है. इन सबके बीच एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. सुष्मिता की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'आर्या 3' (Aarya 3 Trailer) जल्द ही रिलीज होने जा रही है. वहीं, आज इस सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया गया है. इस ट्रेलर के जरिए सुष्मिता सेन ने हिंट दे दी है कि सीरीज का नया सीजन पहले से ज्यादा खतरनाक और दमदार होगा. इस ट्रेलर में सुष्मिता सेन के कई शॉकिंग सीन्स भी दिखाए गए हैं. जिसमें से एक उन्हें गोली लगना है.

सुष्मिता सेन की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'आर्या 3' का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में दिख रहा है कि किस तरह सुष्मिता अपने पारिवारिक अफीम के काले धंधे में घुसती ही जा रही हैं. उन्हें रशियन लोगों से बड़ी डील मिली है और वो इस डील को पूरा करने के लिए अपनी जान हथेली पर रखकर काम कर रही हैं. इन सबके पीछे मकसद सिर्फ एक ही है और वो है अपने बच्चों की रक्षा करना. ट्रेलरे में कई धमाकेदार डायलॉग्स हैं, जिसमें से एक ये भी है- 'अपनी बच्चों की हिफाजत के लिए कभी कभी एक मां को राक्षस बनना पड़ता है'. यहां देखें आर्या का ये ट्रेलर-

ये भी पढ़ें- बेटी के लिए सुष्मिता सेन ने बीच में ही छोड़ दी थी ये फिल्म, बोलीं 'पता था तबाह होगा करियर'

ट्रेलर में दिख रहा है कि नए सीजन में कई नए एक्टर्स इंट्रोड्यूस किए जाएंगे. जिनका सामना 'शेरनी आर्या' से होगा. ट्रेलर में एक बार फिर से सिकंदर खेर भी नजर आ रहे हैं, जो सुष्मिता सेन को उनके शेरनी अवतार की याद दिला रहे हैं. ये वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 नवंबर को रिलीज होगी. इस बार दिखाया जाएगा कि जिस काले धंधे से आर्या दूर भाग रही थी उसी अफीम के धंधे को आर्या किस तरह अपना हथियार बनाएगी.

ये भी पढ़ें- गोल्ड डिगर टैग पर भड़की Sushmita Sen, एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement