Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arya 3 Teaser: बच्चों के सामने हो जाएगी आर्या की मौत? टीजर देखकर बढ़ेगी फैंस की टेंशन

Sushmita Sen बेव सीरीज Arya 3 का Teaser रिलीज हो गया है. इस टीजर का एक सीन देखकर फैंस हैरान रह गए हैं.

Latest News
Arya 3 Teaser: बच्चों के सामने हो जाएगी आर्या की मौत? टीजर देखकर बढ़ेगी फैंस की टेंशन

Sushmita Sen Aarya 3 Teaser Out: आर्या 3 का टीजर रिलीज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों और वेब सीरीज का ऐलान हो रहा है. इस बीच सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) स्टारर 'आर्या 3' (Web Series Arya 3) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. हाल ही में 'आर्या 3' का धमाकेदार टीजर (Arya 3 Teaser) रिलीज कर दिया गया है. जिसमें सुष्मिता और भी डेयरिंग अवतार देखने को मिल रहा है. नए सीजन की कहानी और भी इंटेंस होने वाली है और इसके सीन भी दर्शकों को दिल मजबूत करके देखने पड़ेंगे. रिलीज हुए टीजर में एक सीन ऐसा दिखाया गया है जो फैंस की टेंशन बढ़ा सकता है. इस सीन में आर्या की मौत होती दिख रही है.

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'आर्या 3' का टीजर शेयर कर दिया है. इस टीजर में दिख रहा है कि किस तरह आर्या के दुश्मन बढ़ गए हैं और वो अपने बच्चों को बचाने के लिए स्ट्रगल कर रही है. इस सीरीज में पहले भी ज्यादा खून खराबा दिखाया जा रहा है. इसके साथ ही आर्या का एक सीन फैंस की टेंशन बढ़ा रहा है. इस सीन में आर्या को एक नहीं दो- तीन गोलियां लगती हैं और फिर आर्या जमीन पर गिर जाती है. वो मरने वाली है और ये भयानक नजारा उसके दोनों बच्चे देख रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा आर्या 3 का ये टीजर-

ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन के बाद ललित मोदी इस सुपरमॉडल को कर रहे डेट? जानें कौन हैं उज्जवला राउत

आर्या को गोली लगने के सीन ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है. कई लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या वाकई आर्या की मौत हो जाएगी और 'आर्या 3' इस सीरीज का आखिरी सीजन होगा. हालांकि, पूरा मामला क्या है ये तो ट्रेलर या फिर पूरी सीरीज की रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा. बता दें कि ये क्राइम थ्रिलर सीरीज ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. ये सीरीज दीवाली के आस- पास यानी 03 नवंबर को लॉन्च होगी.

ये भी पढ़ें- बेटी के लिए सुष्मिता सेन ने बीच में ही छोड़ दी थी ये फिल्म, बोलीं 'पता था तबाह होगा करियर'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement