Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर बसाने के लिए तैयार हैं Sushmita Sen? एक्ट्रेस ने बताया शादी का प्लान

Sushmita Sen हाल ही में अपनी वेब सीरीज Aarya 3 को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर प्लान बताया है.

Latest News
घर बसाने के लिए तैयार हैं Sushmita Sen? एक्ट्रेस ने बताया शादी का प्लान

Sushmita Sen सुष्मिता सेन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर से अपनी सीरीज 'आर्या 3' (Aarya 3) को लेकर लाइमलाइट में हैं. इस सीरीज का पार्ट 2 जल्द ही ओटीटी (Aarya 3 OTT release) पर रिलीज होने वाला है. वहीं एक्ट्रेस जमकर इसके प्रमोशन में बिजी हैं. इसी दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने सीरीज के अलावा पर्सनल लाइफ (Sushmita Sen wedding plan) को लेकर भी बात की. सुष्मिता ने अपनी शादी के प्लान को लेकर भी काफी कुछ कहा है.

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को अक्सर साथ में देखा जाता है. 2021 में रोहमन से राहें अलग करने के बाद भी दोनों साथ नजर आते रहते हैं. हाल ही में फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनकी घर बसाने की कोई योजना नहीं है. उन्होंने बताया कि वो शादी करने के बारे में 'कोई परवाह नहीं करती' हैं.

एक्ट्रेस ने कहा 'मुझे पता है कि पूरी दुनिया सोचती है कि मुझे कम से कम अब घर बसाने की परवाह करनी चाहिए. मैं इसकी परवाह नहीं करती. इसके बारे में बात करना केवल इसलिए जरूरी है क्योंकि मैं विवाह संस्था से प्यार करती हूं और उसका सम्मान करती हूं. और आजादी बहुत जरूरी है. इसलिए मैं आजादी की परवाह करती हूं और अपने काम की परवाह करती हूं.'

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen: Miss Universe बनने से लेकर कुंवारी मां बनने तक, ऐसा रहा आर्या का सफर

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुष्मिता काफी समय से रोहमन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं.  2018 में कपल ने डेटिंग शुरू की थी और दोनों ने 2021 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी. हालांकि वो आज भी साथ ही नजर आते हैं. उन्हें देख फैंस हमेशा उनकी शादी को लेकर सवाल करते हैं. ऐसे में इन बातों से तो साफ है कि एक्ट्रेस का फिलहाल शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है.

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप के बाद Sushmita Sen ने रोहमन शॉल संग ऐसे किया पैचअप, प्यार भरे इस पोस्ट ने मचाया तहलका 

आर्या 3 पार्ट 2 कब और कहां होगी रिलीज

सुष्मिता सेन ने आर्या वेब सीरीज से ओटीटी में डेब्यू किया था. इसका तीसरा और आखिरी सीजन दो पार्ट में रिलीज किया गया है. 4 एपिसोड्स का पहला पार्ट नवंबर में रिलीज किया गया था, जबकि अगले चार एपिसोड्स 9 फरवरी को आ रहे हैं. इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement