Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मां बन गईं Swara Bhasker, पति Fahad Ahmad ने शेयर की बेटी पहली तस्वीरें, बताया क्या रखा है नाम

Swara Bhasker और Fahad Ahmad के घर से खुशखबरी आ रही है. दोनों फाइनली पेरेंट्स बन गए हैं.

Latest News
मां बन गईं Swara Bhasker, पति Fahad Ahmad ने शेयर की बेटी पहली तस्वीरें, बताया क्या रखा है नाम

Swara Bhasker Gave Birth To A Baby Girl: स्वरा भास्कर के घर आई नन्ही परी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाल ही में अपने फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर की है. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर बताया कि वो मां बन गई हैं. स्वरा ने बेटी को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने पति फहद अहमद (Fahad Ahmad) से शादी के 7 महीनों बाद उन्होंने सभी को खुशखबरी दे दी है. स्वरा ने मां बनने की खुशखबरी दो दिनों बाद शेयर की है. उन्होंने अपनी बेटी (Swara Bhasker Baby Girl Name) के संग पहली तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपनी नन्ही परी का नाम क्या रखा है.

स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने अपनी नन्ही सी बेटी के साथ पहली तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दिख स्वरा के चेहरे पर खुशी देखने लायक है. वो कभी अस्पताल के बेड पर अपनी बेटी को सीने से लगाए तो कभी गोद में लेकर दुलार करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए गुड न्यूज दी है. स्वरा और फहद ने ये खबर दो दिन बाद दी है. यानी दोनों के घर 23 सितंबर को नन्ही परी ने जन्म लिया था. यहां देखें स्वरा और फहद की अपनी बेटी के साथ प्यार भरी तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने कराया रोमांटिक प्रेग्नेंसी फोटोशूट, यूं फ्लॉन्ट किया क्यूट बेबी बंप

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

इन फोटोज को शेयर करते हुए स्वरा ने कैप्शन में लिखा- 'एक प्रार्थना जो स्वीकार हो गई, एक आशीर्वाद जो मिल गया, एक धुन सुनाई दे गई, एक जादुई सच... हमारी बेटी राबिया, 23 सितंबर 2023 को इस दुनिया में आ गई है.  हमारे दिलों में खुशियां और आभार है, आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया. ये एक नई दुनिया है'. स्वरा के इस पोस्ट पर फैंस की ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं. फैंस के अलावा नई मां को कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट्स के जरिए विशेज भेजी हैं. बता दें कि स्वरा ने सपा नेता फहद अहमद के साथ इसी साल फरवरी महीने में शादी की थी और सितंबर महीने में उनके घर बेटी आ गई है.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut के 'B-Grade एक्ट्रेस' वाले बयान पर आगबबूला हुईं Swara Bhaskar

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement