Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Varma से पहले Tamanna Bhatiya इस लड़के के प्यार में थीं पागल, सुनाई फर्स्ट टच की कहानी

Tamannaah Bhatia and Vijay Varma: अपनी अपकमिंग फिल्म Lust Stories 2 के प्रामोशन के दौरान तमन्ना ने सुनाई अपने पहले क्रश की कहानी, स्कूल का ये लड़का था उनका पहला प्यार.

Latest News
Vijay Varma से पहले Tamanna Bhatiya इस लड़के के प्यार में थीं पागल, सुनाई फर्स्ट टच की कहानी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा तब से सुर्खियों में बने हुए हैं, जब से दोनों ने खुलकर एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में होने की बात को पब्लिक में एक्सेप्ट किया है. आपको बता दें मिर्जापुर में त्यागी का रोल करके वाह-वाही लूटने वाले विजय वर्मा और मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना दोनों को तब प्यार हुआ जब वे दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म लस्ट स्टोरीज़ 2 की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए. इन दिनों ये कपल अपनी फिल्म के प्रोमोशन में बिजी है. इसी बीच बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते के बारे में कुछ वास्तविक जीवन के किस्सों का खुलासा करते हुए तमन्ना भाटिया ने बताया कि विजय उनका पहला क्रश नहीं थे बल्कि एक स्कूल में था उनका पहला क्रश. 

उन्होंने आगे बताया कि "मुझे अच्छे से याद है कि स्कूल कि दिनों में मुझे अपने दोस्त के भाई पर क्रश था. दरसअसल एक बार उसका हाथ मेरे हाथ से अचानक टकरा गया था और मैं उसे प्यार समझ बैठी थी. मेरी हालत उस समय ऐसी हो गई थी कि मुझे समज नहीं आ रहा था कि अब इसे मैं अपने हाथ को वॉश करूं या ना करूं" तमन्ना ने आगे कहा कि "मुझे काफी ज्यादा अजीब लगा क्योंकि मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि मैं इस बारे में किस से बात करूं, लेकिन ये मेरे जीवन का काफी इंटरेस्टिंग और प्यार कहो या क्रश पर पहला एक्सपीरियंस था."

आपको बता दें कि तमन्ना तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने कई बड़े फिल्म सितारों के साथ काम किया है और अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस दी हैं. इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 (lust stories 2) के प्रोमोशन में बिजी है जो कि 29 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म को कोंकणा सेन शर्मा, सुजॉय घोष, आर बाल्की, अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है और तमन्ना भाटिया, मृणाल ठाकुर, विजय वर्मा, काजल और अंगद बेदी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

 

ये भी पढ़े: Best Crime Thriller Web Series 2023:  इन वेब सीरीज के आगे फीकी पड़ गई मिर्जापुर और द फैमली मैन जैसी सीरीज
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement