Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Varma-Tamannaah Bhatia Kiss: जानें 'किस' तक कैसे पहुंची बात और कहां हुई थी पहली मुलाकात

Tamannaah Bhatia और Vijay Verma के कथित वीडियो के बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर दोनों की मुलाकात कैसे हुई. आइए जानते हैं इसके बारे में-

Latest News
Vijay Varma-Tamannaah Bhatia Kiss: जानें 'किस' तक कैसे पहुंची बात और कहां हुई थी पहली मुलाकात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने 'डार्लिंग्स' फेम विजय वर्मा (Vijay Varma) के साथ गोवा में नए साल (New Year 2023) का जश्न मनाया. इस दौरान उनके एक कथित वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं. वीडियो को देखने के बाद कहा जा रहा है कि तमन्ना और विजय पार्टी में काफी क्लोज थे और एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए. हालांकि, दोनों सेलेब्स में से अभी तक किसी ने भी इसे लेकर कोई जवाब नहीं दिया है. ऐसे में इस वीडियो में और दोनों को लेकर आ रही खबरों में कितनी सच्चाई है, इस बारे में तो कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन रूमर्ड कपल के बीच दोस्ती और फिर प्यार कैसे हुआ, आइए जानते हैं इसके बारे में-

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा जल्द ही सुजॉय घोष की लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) में नजर आने वाले हैं. हालांकि, इस प्रोजेक्ट की शूटिंग से पहले दोनों की पहली मुलाकात दलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में हुई थी. इसके बाद दोनों लस्ट स्टोरीज 2 को लेकर फिर मिले और एक-दूसरे के काम की जमकर तारीफ भी की. 

यह भी पढ़ें- Nora Fatehi को डेट कर रहे हैं Aryan Khan, वायरल Photos ने खोली पोल?  

रिपोर्ट के मुताबिक, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने बांद्रा के महबूब स्टूडियो में छह दिनों तक शूटिंग की थी. कहा जा रहा है कि वहीं से दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार की शुरुआत हुई. फिलहाल रूमर्ड कपल पोस्ट प्रोडक्शन के चरण में है.  दोनों की सीरीज से जुड़ा काम अभी बाकी है और इसकी रिलीज डेट आगे भी खिसक सकती है. हालांकि, मेकर्स चाहते हैं कि इस बोल्ड सीरीज को वेलेंटाइन डे 2023 के आसपास ही रिलीज किया जाए. 

यहां देखें Tamannaah Bhatia-Vijay Verma का वीडियो-

 

 

बता दें कि इस वीडियो के सामने आने से पहले तमन्ना और विजय को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था. हालांकि, उस वक्त किसी को भी अंदाजा नहीं था कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दूसरी ओर बात अगर सीरीज की करें तो बॉम्बे टॉकीज ने 'लस्ट स्टोरीज' सीरीज की शुरुआत साल 2013 में की थी. जिसके बाद अब सुजॉय घोष, आर बाल्की, अमित रविंद्रनाथ शर्मा और कोंकणा सेन शर्मा लस्ट स्टोरीज 2 का निर्देशन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Ram Charan से लेकर Suriya तक, साउथ के इन सुपरस्टार्स की बॉलीवुड डेब्यू पर लगा है फ्लॉप होने का दाग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement