Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉयफ्रेंड Vijay Varma संग इंटीमेट सीन देकर पछता रहीं Tamannaah? बताया क्या हुआ जब फैमिली के साथ देखा था ऐसा सीन

Tamannaah Bhatia ने Lust Stories 2 में Vijay Varma के साथ इंटीमेट सीन के जरिए सुर्खियां बटोरी हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने अपने परिवार के साथ एक बार इस तरह का सीन देखा तो क्या हुआ था.

बॉयफ्रेंड Vijay Varma संग इंटीमेट सीन देकर पछता रहीं Tamannaah? बताया क्या हुआ जब फैमिली ��के साथ देखा था ऐसा सीन

Tamannaah Bhatia On Intimate Scene: इंटीमेट सीन पर बोलीं तमन्ना भाटिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर मोस्ट अवेटेड सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' (Lust Stories 2) रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज में सबसे ज्यादा चर्चाएं नए कपल विजय और तमन्ना के इंटीमेट सीन (Intimate Scene) की चर्चाएं हो रही हैं. विजय ने तो लोगों से फैमिली के साथ इस सीरीज को देखने की गुजारिश कर डाली थी. वहीं, हाल ही में तमन्ना ने फैमिली के साथ इंटीमेट सीन देखने को जो जुड़ा जो वाकया शेयर किया है. उसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. हैरानी इस बात पर भी होगी कि तमन्ना ने फिर भी एक्ट्रेस के तौर पर बोल्ड सीन देने की हिम्मत दिखाई.

तमन्ना ने अपने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ इंटीमेट सीन देने के लिए अपनी सालों तक मेनटेन की हुई 'नो किंसिंग पॉलिसी' तोड़ दी है. इस सीरीज के प्रोमो में विजय वर्मा ने दर्शकों से कहा था कि ये सीरीज परिवार के साथ देखें. हालांकि, तमन्ना ने एक बार जब इंटीमेट सीन परिवार के साथ देखे तो उन्हें पछतावा हुआ. हाल ही में तमन्ना ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि परिवार के साथ बोल्ड सीन देखे तो उनकी हालत खराब हो गई. उन्होंने कहा कि 'मैं एक वक्त पर वो दर्शक थी जिसे परिवार के साथ बैठकर इंटीमेट सीन देखना अजीब लगता था'.

ये भी पढ़ें- Lust Stories 2 से वायरल हुआ Tamannaah Bhatia और Vijay Varma का बोल्ड सीन, देखें लोगों का रिएक्शन

एक्ट्रेस ने बताया कि 'ऐसे सीन आते ही मैं इधर-उधर देखने लगती थी, मुझे घबराहट होती थी. मैंने लंबे वक्त तक मैंने अपनी किसी फिल्म में कोई इंटीमेट सीन नहीं किया था'. तमन्ना बताती हैं कि इंटीमेट सीन नहीं करने की पॉलिसी तोड़ना बतौर एक्ट्रेस उनके लिए एक जर्नी है. एक्ट्रेस को लगता है कि उनकी अब तक की जर्नी 'कलंक' थी. उन्होंने कहा कि 'मेरी अब तक की जर्नी एक कलंक है. मैं नहीं चाहती थी कि मेरे दर्शकों ऐसा कुछ मिले जिसकी उन्हें जरूरत नहीं है. मेरा ये भ्रम टूट गया. मैं अब अलग- अलग रोल कर रही हूं और जर्नी इंजॉय कर रही हूं'.

ये भी पढ़ें- Lust Stories 2 Review: Tamannaah और Vijay Varma नहीं कर पाए इंप्रेस, जानें 4 कहानियों में सबसे बेस्ट कौन?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement