Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'नहीं तोड़ा मां बाप से किया वादा', Tamannaah Bhatia ने इंटीमेट सीन पर ट्रोल करने वालों को यूं दिया जवाब

Tamannaah Bhatia ने Vijay Varma के साथ सीरीज Lust Stories 2 में इंटीमेट सीन दिए थे. इन सीन्स को मिली ट्रोलिंग पर तमन्ना ने अब जवाब दिया है.

Latest News
'नहीं तोड़ा मां बाप से किया वादा', Tamannaah Bhatia ने इंटीमेट सीन पर ट्रोल करने वालों को यूं दिया जवाब

Tamannaah Bhatia On Intimate Scene: इंटीमेट सीन पर बोलीं तमन्ना भाटिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ और बॉलीवुड में कई हिट फिल्में देने के बाद तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने ओटीटी (OTT) का रुख किया है. तमन्ना भाटिया ने 'जी करदा' और सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' (Lust Stories 2) बैक टू बैक रिलीज हुई हैं. इन दोनों ही प्रोजेक्ट्स में ही पहली बार तमन्ना का जबरदस्त बोल्ड अवतार देखने को मिला. तमन्ना ने इन सीन्स के लिए अपनी 14 साल की नो किसिंग पॉलिसी तोड़ी थी. इन सीन्स की वजह से उन्हें तारीफें तो मिलीं लेकिन कई लोगों उनको जमकर ट्रोल भी किया. वहीं, अब इन ट्रोल्स को तमन्ना ने खुद जवाब दिया है.

Tamannaah Bhatia ने दिया जवाब

तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा के साथ 'लस्ट स्टोरीज 2' में इंटीमेट सीन दिए तो कई लोग उन पर भद्दे कसीदे कसते हुए दिखाई दिए. काफी समय से इस मामले पर चुप्पी साधे रहने के बाद अब जाकर मोजो स्टोरी को दिए एक इंटरव्यू के दौरान तमन्ना ने इन ट्रोल्स को जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने कहा कि वो इस तरह के कमेंट्स सुनकर हैरान रह गई थीं. उन्होंने का है कि कई लोगों ने उन्हें नैतिक तौर पर गलत ठहराया क्योंकि वो महिला हैं लेकिन जब मेल एक्टर्स ने ऐसे सीन दिए तो उन्हें खूब तारीफें मिलीं.

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड Vijay Varma संग इंटीमेट सीन देकर पछता रहीं Tamannaah? बताया क्या हुआ जब फैमिली के साथ देखा था ऐसा सीन

नहीं तोड़ा मां- बाप से किया वादा

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने 14 साल की उम्र में अपने माता- पिता से वादा किया था कि वो ऐसा कुछ नहीं करेंगी जिससे उन्हें परेशानी हो. तमन्ना ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने इस वादे को बरकरार रखा है.

ये भी पढ़ें- Lust Stories 2 से वायरल हुआ Tamannaah Bhatia और Vijay Varma का बोल्ड सीन, देखें लोगों का रिएक्शन

'तो क्या सीरियल किलर बन जाऊंगी?'

तमन्ना ने कहा कि लोग लड़कियों को जज करने में वक्त नहीं लगाते हैं. तमन्ना पर एक ट्रोल ने कमेंट करते हुए लिखा था कि 'क्या मजबूरी थी कि ये सीन कर रही है'. इस कमेंट पर एक्ट्रेस ने कहा कि 'मुझे ये बेहद अजीब लगा क्योंकि अगर में स्क्रीन पर सीरियल किलर का रोल करूंगी तो क्या मैं असल में वो बन जाऊंगी?'

 देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement