Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamannaah Bhatia को प्यार से क्या बुलाते हैं रूमर्ड बॉयफ्रेंड Vijay Varma? जानकर छूट जाएगी हंसी

Tamanaah Bhatia और Vijay Varma एक बार फिर सुर्खियों में हैं. Lip Lock वीडियो के बाद अब उनका एक पोस्ट वायरल हो रहा है.

Tamannaah Bhatia को प्यार से क्या बुलाते हैं रूमर्ड बॉयफ्रेंड Vijay Varma? जानकर छूट जाएगी हंसी

Tamannaah Bhatia and Vijay Varma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) इन दिनों अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बात को हवा तब मिली जब दोनों एक गोवा में नए साल का जश्न मनाते हुए देखे गए. इस दौरान उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वो लिप लॉक (Tamannaah Vijay Lip lock video) करते हुए नजर आए. इसके बाद दोनों कई बार साथ में इवेंट और पार्टीज में स्पॉट हुए.  वहीं अब एक पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा हुआ है कि विजय अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड को प्यार से क्या बुलाते हैं.  

दरअसल हाल ही में फिल्म दहाड़ की टीम को बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 2023 में देखा गया. इस फिल्म को फेस्टिवल में काफी तारीफ मिल रही है. फिल्म से विजय वर्मा, सोनाक्षी सिन्हा और अन्य सदस्यों ने हाल ही में इसके प्रीमियर में हिस्सा लिया. विजय वर्मा ने फिल्म फेस्टिवल से तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. इसके बाद तमन्ना भाटिया ने भी एक्टर और दहाड़ की टीम को बधाई दी. इसके जवाब में विजय वर्मा ने उनका शुक्रिया अदा किया और उन्हें एक प्यारे से निकनेम से संबोधित भी किया.

यह भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia और Vijay Varma इवेंट में हुए रोमांटिक, Liplock का वीडियो हो चुका है वायरल

vijay varma

जैसे ही विजय ने इस पोस्ट को रीशेयर किया, ये तेजी से वायरल होने लगा. दोनों के प्यार को देख फैंस खुश हैं. वहीं सबका ध्यान तमन्ना के निकनेम पर भी गया जो विजय ने उन्हें दिया है. विजय, तमन्ना को तमाटर कहकर बुलाते हैं. ये देखते ही कुछ लोगों की हंसी भी छूट गई है.  

ये भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia-Vijay Verma ने साथ सेलिब्रेट किया Valentine Day, वायरल Photo ने खोल दी पोल?

Berlin Film Festival में Dahaad ने लूटी लाइमलाइट

दहाड़, बर्लिन में प्रीमियर करने वाली भारत की पहली वेब सीरीज बन गई है. ये एक क्राइम-थ्रिलर सीरीज है. इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा अंजलि भाटी नाम की एक निडर पुलिस का लीड रोल प्ले कर रही हैं. इस सीरीज का डायरेक्शन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

गोवा रवाना होने से पहले दोनों एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए थे. इसके बाद नए साल की पार्टी से एक वीडियो सामने आया जिसको लेकर कहा जा रहा है कि दोनों पार्टी में काफी क्लोज थे और एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए. हालांकि दोनों सेलेब्स ने इसपर चुप्पी नहीं तोड़ी है. ऐसे में फैंस उनके बारे में अपडेट जानने के लिए बेताब हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement