Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamannaah Bhatia और Vijay Varma ने नए साल की पार्टी में किया Liplock, वीडियो देख फैंस हुए कंफ्यूज

Tamannaah Bhatia और Vijay Varma की डेटिंग की खबरें इन दिनों सामने आ रही हैं. दोनों को New Year में एक दूसरे के साथ कोजी होते हुए देखा गया.

Latest News
Tamannaah Bhatia और Vijay Varma ने नए साल की पार्टी में किया Liplock, वीडियो देख फैंस हुए कंफ्यूज

Tamannaah Bhatia and Vijay Varma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ की खूबसूरत अदाकारा तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक्टर विजय वर्मा के साथ गोवा में नए साल का जश्न मनाया. गोवा रवाना होने से पहले दोनों एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए थे. इसके बाद नए साल की पार्टी से एक वीडियो सामने आया जिसको लेकर कहा जा रहा है कि दोनों पार्टी में काफी क्लोज थे और एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए. हालांकि दोनों सेलेब्स ने इसपर चुप्पी नहीं तोड़ी है. ऐसे में फैंस उनके बारे में अपडेट जानने के लिए बेताब हैं.

दरअसल तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा हाल ही में नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए गोवा पहुंचे थे. इस पार्टी के दौरान ये अफवाह फैली कि कपल ने भरी महफिल में लिप लॉक किया है. इसी बीच एक वायरल क्लिप भी सामने आई जिसमें एक कपल को कुछ सेकंड के लिए किस करते देखा जा सकता है. पीछे से दिख रही इस महिला ने वही आउटफिट पहना है जो तमन्ना ने गोवा में पार्टी में पहुंचने पर पहना था.

ये भी पढ़ें: Ram Charan से लेकर Suriya तक, साउथ के इन सुपरस्टार्स की बॉलीवुड डेब्यू पर लगा है फ्लॉप होने का दाग | PICS

वीडियो में बहुत कुछ साफ तो नहीं है पर विजय और तमन्ना दोनों के लिए फैंस काफी खुश हैं. एक एंटरटेंमेंट पोर्टल ने ये क्लिप शेयर किया जिसमें दोनों के रोमांटिक किस करने का दावा किया जा रहा है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की मुलाकात लस्ट स्टोरीज 2 के सेट पर हुई थी. ये कपल निर्देशक सुजॉय घोष के सेगमेंट में नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों करीब आ गए.

ये भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia ने लाल साड़ी में ढ़ाया कहर, Photos देखकर दीवाने हुए लोग

बीते कुछ समय में तमन्ना और विजय को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था लेकिन किसी को भी अंदाजा नहीं था कि वे डेटिंग करेंगे. हाल ही में दोनों को दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में भी साथ देखा गया था. कॉन्सर्ट से उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें तमन्ना और विजय को एक साथ डांस करते देखा गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement