Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamannaah Bhatia ने दो करोड़ की रिंग पर दी सफाई, तो बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने यूं ली एक्ट्रेस की चुटकी

तमन्ना भाटिया(Tamannaah Bhatia) ने दो करोड़ की रिंग को लेकर चल रही अफवाह पर रिएक्ट किया है और उन्होंने बताया कि वह बोटल खोलने वाली रिंग है.

Latest News
Tamannaah Bhatia ने दो करोड़ की रिंग पर दी सफाई, तो बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने यूं ली एक्ट्रेस की चुटकी

Tamannaah Bhatia Vijay Varma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया(Tamannaah Bhatia) की अंगूठी पहने हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी. जिसको लेकर अलग अलग तरह की बातें बनाई गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा था कि तमन्ना को वो अंगूठी राम चरण(Ram charan) की पत्नी उपासना( Upasana Kamineni) ने गिफ्ट की है, जो कि दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अंगूठी है. इसके साथ ही उस अंगूठी की कीमत 2 करोड़ से भी ज्यादा की बताई गई थी. हालांकि तमन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उस अंगूठी को लेकर रिएक्ट किया है. 

दरअसल, तमन्ना भाटिया ने चल रही 2 करोड़ की अंगूठी की अफवाह पर अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. उन्होंने उस अंगूठी की तस्वीर के साथ लिखा- हेट टू ब्रेक इट, लेकिन हम एक फोटोशूट कर रहे थे एक बोटल ओपनर के साथ, ना की असली डायमंड रिंग के साथ. 

Tamannaah Bhatia

विजय ने तमन्ना से अंगूठी को लेकर किया मजाक

वहीं, अब एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने भी इसपर रिएक्ट किया है. उनसे जब सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू के दौरान इस अंगूठी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसको लेकर मजेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि आप जानते होंगे कि यह क्या है. वो रिंग नहीं है, ढक्कन है. विजय ने आगे कहा कि ये खबरें इतनी मूर्खतापूर्ण है क्योंकि दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा डायमंड 2 करोड़ रुपये का कैसे हो सकता है? उन्होंने मजाक में कहा कि उन्होंने तमन्ना को मैसेज किया और कहा ऐसी सब रिपोर्ट्स आ रही हैं और मैं परेशान हूं कि मेरा नाम क्यों नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Vijay Varma से पहले Tamanna Bhatiya इस लड़के के प्यार में थीं पागल, सुनाई फर्स्ट टच की कहानी

तमन्ना की खूबियों को लेकर विजय ने कही ये बात

वहीं, विजय ने आगे तमन्ना को लेकर बात की और उन्होंने एक्ट्रेस की खूबियों के बारे में बताया जो उन्हें पसंद है. उन्होंने कहा कि तमन्ना जानती है कि उन्हें सही समय पर क्या कहना है. कभी कभी वह उसे रियलिटी चेक देती हैं, कभी सलाह देती हैं और कभी कभी वह उसे उस तरह की प्रेरणा देती है, जिसकी उसे वास्तव में जरूरत होती है. इससे भी ज्यादा जरूरी बात यह है कि वह लगातार मेरे लिए मौजूद है. एक बार जब आपके पास वह हो, तो आप डरते नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Tamannaah को प्यार से टमाटर बुलाते हैं  Vijay Varma, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

इस सीरीज में नजर आएंगे विजय

काम को लेकर बात की जाए तो एक्टर हाल ही में दहाड़ में नजर आए थे. इसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. इसके बाद वह कालकूट में नजर आएंगे, जो हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement