Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamannaah Bhatia और Vijay Varma इवेंट में हुए रोमांटिक, Liplock का वीडियो हो चुका है वायरल

Tamannaah Bhatia और Vijay Varma की डेटिंग की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. New Year पार्टी के बाद दोनों को मुंबई में एक अवॉर्ड शो में साथ देखा गया.

Latest News
Tamannaah Bhatia और Vijay Varma इवेंट में हुए रोमांटिक, Liplock का वीडियो हो चुका है वायरल

Tamannaah Bhatia and Vijay Varma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Tamannaah Bhatia & Vijay Varma: साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर काफी सर्खियों में हैं. खबरों की मानें तो साउथ की ये हसीना विजय वर्मा को डेट कर रही हैं. दोनों नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए गोवा पहुंचे थे. इस पार्टी के दौरान ये अफवाह फैली थी कि कपल ने भरी महफिल में लिप लॉक (Tamannaah Bhatia & Vijay Varma lip lock video) किया है. अब कपल हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट हुआ. दोनों स्टार्स काफी स्टाइलिश लुक से नजर आए और जमकर दोनों ने पैपराजी को पोज दिए. इस इवेंट की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के फेवरेट कपल बन गए हैं. दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर खुलासा नहीं किया है पर खबरों की मानें तो कपल रिलेशनशिप में हैं. बीते दिनों लवबर्ड्स न्यू इयर की पार्टी में किस करते नजर आए थे. उनका एक धुंधला वीडियो वायरल हुआ था. अब वो एक अवॉर्ड शो में नजर आए. इस इवेंट में तमन्ना ने कट-आउट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वो काफी हॉट नजर आ रही हैं. वहीं विजय डैपर लुक में नजर आए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

इस मौके की फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं जिसमें विजय और तमन्नाह एक साथ पोज देते हुए नजर आए. रेड कार्पेट पर दोनों मस्ती भरे पलों को शेयर करते दिखे. विजय के प्रिंटेड आउटफिट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, लेकिन तमन्ना ने ब्लू कलर की मिडी ड्रेस में क्लासी एलिगेंस दिया.

ये भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia और Vijay Varma ने नए साल की पार्टी में किया Liplock, वीडियो देख फैंस हुए कंफ्यूज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

पिंकविला की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, तमन्ना और विजय की पहली मुलाकात सुजॉय घोष की शॉर्ट के सेट पर हुई थी जो लस्ट स्टोरीज 2 का हिस्सा होगी. कहा जा रहा है कि वहीं से दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार की शुरुआत हुई. दोनों सितारों ने डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी साधी हुई है.

ये भी पढ़ें: Vijay Varma-Tamannaah Bhatia Kiss: जानें 'किस' तक कैसे पहुंची बात और कहां हुई थी पहली मुलाकात

इसके अलावा दोनों को दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में भी साथ देखा गया था. कॉन्सर्ट से उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें तमन्ना और विजय को एक साथ डांस करते देखा गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement