Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamannaah ने इशारों ही इशारों में Vijay Varma संग रिश्ते पर लगाई मुहर, डेटिंग की खबर पर कह डाली बड़ी बात

Tamannaah Bhatia ने आखिरकार Vijay Varma के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने पुष्टि कर दी है कि उनका रिश्ता Lust Stories 2 के सेट पर शुरू हुआ था.

Tamannaah ने इशारों ही इशारों में Vijay Varma संग रिश्ते पर लगाई मुहर, डेटिंग की खबर पर कह डाली बड़ी बात

Tamannaah Bhatia & Vijay Varma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) इन दिनों अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बात को हवा तब मिली जब दोनों एक गोवा में नए साल का जश्न मनाते हुए देखे गए. इस दौरान उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वो लिप लॉक (Tamannaah Vijay Lip lock video) करते हुए नजर आए. इसके बाद दोनों कई बार साथ में इवेंट और पार्टीज में स्पॉट हुए. वहीं अब एक्ट्रेस ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और अपने रिश्ते (Tamannaah Bhatia Vijay Varma dating) पर मुहर लगा दी है.

हाल ही में तमन्ना भाटिया ने आखिरकार विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि कर दी है. उन्होंने खुलासा किया कि उनकी लव स्टोरी लस्ट स्टोरीज 2 के सेट पर शुरू हुई थी. यह पहली बार है जब तमन्ना और विजय ने एक साथ काम किया है. फिल्म कम्पैनियन के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि वो विजय को डेट कर रही हैं.

एक्ट्रेस ने कहा 'मुझे नहीं लगता कि आप किसी के लिए अट्रैक्ट सिर्फ इसलिए हो जाते हैं कि वो आपके को-स्टार हैं. मेरे पास बहुत सारे को-स्टार हैं. मुझे लगता है कि अगर किसी को किसी के प्यार में पड़ना है, किसी के लिए कुछ महसूस करना है तो ये निश्चित रूप से काफी पर्सनल है, इसका इससे कोई लेना-देना नहीं है कि वे क्या करते हैं, मेरा मतलब है कि ऐसा होने का कारण यह नहीं है.'

ये भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia को प्यार से क्या बुलाते हैं रूमर्ड बॉयफ्रेंड Vijay Varma? जानकर छूट जाएगी हंसी

तमन्ना ने आगे कहा कि विजय वो हैं जिसे वो देखना पसंद करती हैं. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि विजय के साथ उनका बॉन्ड काफी 'ऑर्गेनिक' है. एक्ट्रेस ने विजय को 'हैपी प्लेस' बताया है. एक्ट्रेस ने कहा 'वह एक ऐसे शख्स हैं जिनकी मैं काफी परवाह करती हूं और हां, वो मेरा हैपी प्लेस हैं.

इससे पहले तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का गोवा में नए साल की पार्टी में किस करते हुए एक वीडियो सामने आया था. इसके बाद उन्हें कई बार साथ देखा गया था. हालांकि उन्होंने अपने रिश्ते पर चुप्पी बनाए रखी.

ये भी पढ़ें: रूमर्ड बॉयफ्रेंड Vijay Varma के साथ फिर नजर आईं Tamannaah Bhatia, फैंस बोले 'जोड़ी हिट है'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement