Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Apurva के इस सीन के लिए Tara Sutaria ने एक हफ्ते तक छोड़ा था नहाना, हो गई थी ऐसी हालत

तारा सुतारिया(Tara Sutaria) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अपूर्वा(Apurva) की रिलीज की तैयारी में जुटी हैं. इस बीच उन्होंने खुलासा किया है कि वो शूटिंग के दौरान कई हफ्तों तक बिना नहाए रही थीं.

Latest News
Apurva के इस सीन के लिए Tara Sutaria ने एक हफ्ते तक छोड़ा था नहाना, हो गई थी ऐसी हालत

Tara Sutaria

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तारा सुतारिया(Tara Sutaria) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अपूर्वा(Apurva) को लेकर चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो कि काफी दमदार है. ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है. वहीं, फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस बीच फिल्म को लेकर तारा सुतारिया ने एक खुलासा किया है. 

दरअसल, शुक्रवार को तारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म अपूर्वा को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. इस दौरान उन्होंने फिल्म की शूटिंग की अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही पोस्ट करते हुए उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म में अपने कैरेक्टर के लिए उन्होंने कई दिनों तक नहाया नहीं था और न ही बालों में ब्रश किया था. 

ये भी पढ़ें- तारा सुतारिया की 10 बिकिनी फोटो

इस कारण हफ्तों तक बिना नहाए रहीं तारा

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- मुझे अपूर्वा पर सबसे ज्यादा गर्व है, क्योंकि मैंने फिल्म का हर शॉट खुद फिल्माया है. कोई बहाना नहीं. जब हमने फिल्मांकन किया था, तब मैंने इससे ज्यादा स्ट्रेंथ और पावर कभी फील नहीं की थी. निखिल नागेश भट्ट इसके लिए मैं आपकी बहुत आभारी हूं सर. मुझे याद है कि मैंने प्रोग्राम के बीच में एक सप्ताह से ज्यादा टाइम तक नहाया नहीं था, जिससे कि मैं भयानक लग रही थी और फील कर रही थी. जैसा कि मुझे करना था, मैं मिट्टी और राख में लोट गई,(यह सच में मजेदार था) और मेरे बालों को कई हफ्तों तक ब्रश नहीं किया गया था. जब हमने पोस्टर शूट किया तो मैं कैसी दिख रही थी, इसकी एक छोटी सी झलक यहां दी गई है. इतने प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद. एक टीम के रूप में हम ओवरवेल्मड हैं. अवी गोवारीकर दिन भर आपकी सभी मदद के लिए धन्यवाद. 

ये भी पढ़ें- Tara Sutaria ने बीचवेयर में फ्लॉन्ट किया फिगर, एक एक फोटो में दिए किलर पोज

फैंस ने की तारा की तारीफ

वहीं, इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद एक्ट्रेस के फैंस ने उनपर जमकर प्यार लुटाया है. लोग लगातार एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा है- तारा तुम पर बहुत गर्व है. वहीं, अन्य ने लिखा- रोंगटे खडे हो जाते हैं, अपूर्वा के लिए इंतजार नहीं कर सकते. वहीं, एक्ट्रेस के पोस्ट पर ओरहान अवात्रामणि ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- स्टनर. 

फिल्म में ये कलाकार आएंगे नजर

आपको बता दें कि निखिल नागेश भट्ट ने फिल्म अपूर्वा का निर्देशन किया है. फिल्म में तारा सुतारिया अहम भूमिका में नजर आई हैं. इसके अलावा उनके साथ राजपाल यादव, धैर्य करवा, अभिषेक बनर्जी, जैसे कलाकार नजर आए हैं. फिल्म स्टार स्टूडियो के द्वारा पेश की गई है. फिल्म 15 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement