Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

रोंगटे खड़े कर देगा Kangana Ranaut की फिल्म Tejas का ट्रेलर, आतंकवाद के खिलाफ क्वीन ने छेड़ी जंग

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस (Tejas) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमें एक्ट्रेस दमदार अंदाज में नजर आई हैं.

Latest News
रोंगटे खड़े कर देगा Kangana Ranaut की फिल्म Tejas का ट्रेलर, आतंकवाद के खिलाफ क्वीन ने छेड़ी जंग

Tejas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस (Tejas) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में कंगना एक एयरफोर्स ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगी. तेजस का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ ने किया है. फिल्म की कहानी भारत पाकिस्तान के बीच जंग को दिखाएगी. फिल्म में तेजस पाकिस्तानी आतंकवादियों के द्वारा पकड़े गए भारतीय ऑफिसर को बचाते हुए दिखाई जाएगी. फिल्म का ट्रेलर दो मिनट 33 सेकंड का है. जिसकी शुरुआत एक्ट्रेस के डायलॉग, भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं, से होती है. 

तेजस के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि आसमान में जंग छिड़ी है. जिसके बाद एक ऑफिसर दूसरे ऑफिसर के पास जाते हैं कि जंग के लिए उन्हें तेजस चाहिए. जिसपर वे कहते हैं कि मिशन अगर आसान है, तो बिल्कुल मत भेजना. अगर मिशन मुश्किल है और ऐसा लगे कि ये काम कौन करेगा तो जरूर भेजना. इसके बाद कंगना रनौत की बतौर तेजस एंट्री होती है. इसपर दिखाया जाता है कि तेजस के पिता बताते हैं कि जिस दौरान भारत के एयरक्राफ्ट का नाम बाजपेयी जी ने तेजस रखा था, तभी वो कहती हैं कि मुझे फाइटर पायलट बनना है.

ये भी पढ़ें-Kangana Ranaut की Tejas का टीजर इस दिन होगा आउट, सामने आई रिलीज डेट

पाकिस्तानी आतंकवाद के खिलाफ कंगना लड़ेगी जंग

उसके बाद फिल्म की कहानी के बारे में ट्रेलर में दिखाया जाता है कि पाकिस्तानी आतंकवादियों के द्वारा भारतीय स्पाई को बंधी बनाया गया है, जिसमें से कुछ लोगों का गला काट कर वीडियो भी भारत को भेजा गया है. जिसपर तेजस काफी आक्रोश में होती है और वह उन भारतीयों को छुड़ाने के लिए देश के इस मिशन का हिस्सा बनने को कहती है. उसके बाद सारी प्लानिंग की जाती है. उसके बाद दिखाया जाता है कि कंगना पाकिस्तान पहुंच कर वहां हमला करती है और उन आतंकवादियों से जंग लड़ती है. 

ये भी पढ़ें-Kangana Ranaut की फिल्म Tejas का बदलेगा नाम? फैंस ने की Uri 2 रखने की मांग, जानें वजह

ट्रेलर देख फैंस हुए हैरान

कंगना रनौत की यह फिल्म एक्शन से भरपूर है. फिल्म में के ट्रेलर को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा- जब उसने कहा कि भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं, इसने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए. वहीं, अन्य ने लिखा- जो लोग कह रहे हैं कि वे ट्रेलर में कंगना की शानदार एक्टिंग से हैरान हैं, दोस्तों, वह अपनी पहली फिल्म से लेकर अब तक हमेशा परफेक्ट थीं. मुझे हैरान होगा जब वह खराब एक्टिंग करेगी. यह उसकी कड़ी मेहनत नहीं है, यह उसको गॉड गिफ्टेड टैलेंट मिला है.  वह ज्यादा प्रैक्टिस और मेहनत नहीं करतीं, बस उन्हें अभिनय की देवी का आशीर्वाद प्राप्त है. वहीं, एक और ने लिखा- जब उनकी कला, अभिनय की बात आती है, तो वह हमें अमेज करने में कभी असफल नहीं होती हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. जिसके बाद फिल्म की रिलीज पर भी अच्छे रिस्पॉन्स की उम्मीद की जा रही है. वहीं, इस फिल्म में कंगना में कंगना के साथ अंशुल चौहान, वरुण मित्रा जैसे कलाकार शामिल हैं. फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement