Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan की Jawan से होगी इस साउथ सुपरस्टार की बॉलीवुड में एंट्री, फिल्म में कैमियो रोल में दिखेंगे एक्टर

Shahrukh Khan लंबे समय बाद फिल्म Jawan से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर रोज कोई ना कोई अपडेट सामने आ रहा है.

Shahrukh Khan की Jawan से होगी इस साउथ सुपरस्टार की बॉलीवुड में एंट्री, फिल्म में कैमियो रोल में दिखेंगे एक्टर

Shahrukh Khan 'Jawan' शाहरुख खान 'जवान'

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म जवान (Jawan) इन दिनों काफी चर्चा में है. रोज फिल्म से जुड़ा कोई ना कोई नया अपडेट सामने आ रहा है. फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसे लेकर भी रोज बड़े स्टार्स के जुड़ने की खबर सामने आ रही हैं. जवान में साउथ के सुपरस्टार्स की एंट्री देखने को मिल सकती है जिसमें नयनतारा (Nayanthara) और राना दग्गुबाती (Rana Daggubati) का नाम सामने आया था. इसी बीच फिल्म से एक और साउथ के सुपरस्टार का नाम जुड़ गया है. जवान में टॉलीवुड स्टार विजय थलापति (Vijay Thalapathy) की एंट्री की खबर सामने आई है. वो इस फिल्म में कैमियो रोल निभाते हुए नजर आएंगे. 

फिल्म जवान रिलीज से पहले ही अपने स्टार कास्ट को लेकर चर्चा में है. इसमें शाहरुख खान के साथ नयनतारा लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आएंगी पर उनका रोल छोटा और अहम होगा. इसके अलावा राणा दग्गुबाती भी फिल्म में अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे. इसी बीच थलापति विजय भी इस फिल्म में नजर आ सकते हैं. उनका फिल्म में कैमियो रोल (Cameo role) होगा जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म जवान से विजय बॉलीवुड में एंट्री करेंगे. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

कुछ समय पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. इस टीजर में शाहरुख खान का धांसू लुक देखने को मिल रहा है. ये टीजर शाहरुख के फैंस को खूब पसंद आया.  1 मिनट 30 सेकेंड के टीजर में शाहरुख खान ने फैंस को इंप्रेस कर डाला था. टीजर से ही जाहिर है कि ये एक एक्शन पैक्ड फिल्म होने वाली है. इस फिल्म को तमिल के निर्देशक एटली ने लिखा है और वो ही इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 2 जून 2023 में रिलीज होगी. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में आएगी.

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan Film Jawan Teaser Out: किंग खान का ऐसा अवतार नहीं देखा होगा, जानें क्या है दिलचस्प बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement