Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thank You For Coming Review: सेक्स जैसे बोल्ड टॉपिक पर अलग तरीके से बात करती है ये फिल्म, जानें देखें या नहीं

भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar), कुशा कपिला(Kusha Kapila), शहनाज गिल(Shehnaaz Gill), शिबानी बेदी(Shibani Bedi) स्टारर फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Latest News
Thank You For Coming Review: सेक्स जैसे बोल्ड टॉपिक पर अलग तरीके से बात करती है ये फिल्म, जानें देखें या नहीं

Thank you For Coming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar), कुशा कपिला(Kusha Kapila), शहनाज गिल(Shehnaaz Gill), शिबानी बेदी(Shibani Bedi) स्टारर फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग(Thankyou For Coming) 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म का कॉन्सेप्ट एक दम अलग तरह से पेश किया गया है. यह फिल्म एक सेक्स कॉमेडी है, जिसमें अनिल कपूर(Anil Kapoor) और करण कुंद्रा(Karan Kundra) भी नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन करण बुलानी(Karan Boolani)  के द्वारा किया गया है. इसके साथ ही फिल्म की निर्माता रिया कपूर(Rhea Kapoor) और एकता कपूर(Ekta Kapoor) हैं. वहीं, जैसा कि फिल्म रिलीज हो चुकी है तो आइये जानते हैं इसके बारे में.

थैंक्यू फॉर कमिंग में महिलाओं के नजरिए से सेशुएल सब्जेक्ट के बारे में बात की गई है. फिल्म में जिस तरह से चीजों को रिप्रेजेंट किया है वह काफी अच्छा है. इसके साथ ही फिल्म वुमन एंपावरमेंट पर है और निर्देशक द्वारा एक बोल्ड टॉपिक दर्शकों के आगे पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें-Shehnaaz Gill तीन सहेलियों के साथ पहुंचीं नई संसद, केंद्रीय मंत्री के साथ देखी पूरी बिल्डिंग

कनिका के इर्द गिर्द घूमती है कहानी

थैंक्यू फॉर कमिंग कनिका कपूर के आस पास घूमती हुई नजर आती हैं, जिन्हें उनके स्कूल में सभी लोग कांडू के नाम से जानते हैं. वह सिंगल मदर के द्वारा पली बड़ी हुई हैं. वहीं, इस फिल्म में कनिका के द्वारा एक शब्द का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया गया है, जो कि है भसड़ वाली फैरी टेयल,  और इस शब्द से वो अपनी पूरी लाइफ को डिस्क्राइब करती हैं. वहीं, अपने दोस्तों संग सेक्स और बाकी सभी चीजों को लेकर डिस्कस करती हैं, जिसेक बाद कहानी शुरू होती है.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस शख्स ने जीता Shehnaaz Gill का दिल? वायरल वीडियो के बाद फैली डेटिंग की खबरें

दर्शकों ने की तारीफ

दर्शकों के रिस्पॉन्स को लेकर बात की जाए तो फिल्म को अभी तक ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. कई लोग लगातार ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है, मुंबई मीडिया के द्वारा. थैंक्यू फॉर कमिंग वीमेन एम्पावरमेंट पर एक स्टॉन्ग मैसेज के साथ फूल ऑन नॉन स्टॉप एंटरटेनमेंट माना जा रहा है. बालाजी मोशन पिक्चर को शुभकामनाएं. एकता कपूर, शहनाज गिल और पूरी टीम की बधाई. 

फैंस ने बताया फिल्म को एंटरटेनिंग

वहीं, एक और यूजर ने लिखा- एंटरटेनिंग. एक ब्रेव, बोल्ड और फीयरलेस पैक्स एंटरटेनिंग फिल्म, भूमि पेडनेकर सुंदर दिख रही हैं. शहनाज गिल शानदार एक्टिंग करती हैं और सभी कलाकारों का अच्छा समर्थन.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement