Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Family Man 3 का कर रहे इंतजार, खुद Manoj Bajpayee ने बताया कब शुरू होगी शूटिंग, जानें डिटेल

The Family Man 3 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. Amazon Prime की इस सीरीज के दोनों सीजन को काफी पसंद किया गया था और IMDb में इसकी रेटिंग भी काफी अच्छी रही. अब जानें कब सीजन 3 की शूटिंग शुरू होने वाली है.

Latest News
The Family Man 3 का कर रहे इंतजार, खुद Manoj Bajpayee ने बताया कब शुरू होगी शूटिंग, जानें डिटेल

The Family Man season 3  द फैमिली मैन सीजन 3 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपनी फिल्मों के अलावा वेब सीरीज को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. उनकी वेब सीरीज की बात हो तो 'द  फैमिली मैन' (The Family Man) का नाम लोगों के जहन में सबसे पहले आता है. इस सीरीज के दोनों सीजन (The Family Man Season 1 & Season 2) ने जमकर सुर्खियों बटोरी थीं. वहीं अब फैंस को इसके तीसरे सीजन (The Family Man Season 3) का बेसब्री से इंतजार है. मनोज बाजपेयी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में आखिरकार खुलासा कर दिया है कि वो इसकी शूटिंग (The Family Man Season 3 shooting) कबसे शुरू कर रहे हैं. 

द फैमिली मैन के दोनों सीजन में श्रीकांत तिवारी का रोल निभाने वाले एक्टर मनोज बाजपेयी ने हाल ही में Indiatoday को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो कब फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. उन्होंने खुलासा किया कि शो की शूटिंग साल के अंत तक शुरू हो जाएगी. 

इसके साथ ही उन्होंने आगे की कहानी का भी खुलासा कर दिया है. एक्टर ने Indiatoday से कहा, 'मैं श्रीकांत तिवारी का रोल निभाने के लिए उत्सुक हूं. इस बार बच्चे बड़े हो गए हैं. बेटी अब जवान हो गई है और लड़का जवान हो गया है. अब अलग टेंशन होगी.'

ये भी पढ़ें: The Family Man season 3: सीरीज को लेकर Manoj Bajpayee ने दी बड़ी अपडेट, स्टार कास्ट में हो सकता है बड़ा फेरबदल

पिछले साल एक्टर ने बताया था कि इस सीरीज के दोनों निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डीके, और वो अपने अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं. उन्होंने कहा था कि 2023 की शुरुआत में द फैमिली मैन सीजन 3 की शूटिंग शुरू हो सकती है पर अब इस इंटरव्यू के बाद साफ हो गया है कि तीसरे सीजन की शूटिंग इस साल के आखिर तक होगी.

ये भी पढ़ें: The Family Man की एक्ट्रेस ने अनबटन शर्ट में कराया हॉट फोटोशूट, इंटरनेट पर मची खलबली

बता दें कि द फैमिली मैन को राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने डायरेक्ट किया है. इसके दूसरे पार्ट के अंत में तीसरे सीजन की भी घोषणा कर दी गई थी. सीजन 2 इसलिए भी खास था क्योंकि इसी सीरीज से साउथ सुपरस्टार सामंथा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement