Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kerala Story एक्ट्रेस Adah Sharma ने 44 सेकेंड में किया कमाल, एक सांस में अभिनेत्री ने सुनाया कुछ ऐसा फैंस रह गए दंग

द केरल स्टोरी(The Kerala Story) की एक्ट्रेस अदा शर्मा(Adah Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने एक सांस में पीरियोडिक टेबल सुनाई है.

The Kerala Story एक्ट्रेस Adah Sharma ने 44 सेकेंड में किया कमाल, एक सांस में अभिनेत्री ने सुनाया कुछ ऐसा फैंस रह गए दंग

Adah Sharma:अदा शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: द केरल स्टोरी(The Kerala Story) की एक्ट्रेस अदा शर्मा(Adah Sharma) इन दिनों लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस की फिल्म द केरल स्टोरी जब से रिलीज हुई है, तब से यह विवादों में है. इसके साथ ही एक्ट्रेस भी इसको लेकर विवादों में फंसी हुई थी. हालांकि एक बार फिर से एक्ट्रेस लाइमलाइट में बनी हुई हैं. अदा शर्मा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पीरियोडिक टेबल बोलते हुए नजर आ रही हैं.

दरअसल, एक्ट्रेस इस दौरान एक इंटरव्यू दे रही हैं. इस दौरान अदा शर्मा पीरियोडिक टेबल बोलते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस लगातार सभी केमिकल के नाम एक साथ ले रही हैं. उन्होंने पूरी पीरियोडिक टेबल महज 44 सेकंड में सुना दी थी. इस चीज से साफ जाहिर होता है कि एक्ट्रेस अपने स्कूल समय में एक बेहतरीन स्टूडेंट रही हैं. उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- The Kerala Story: एमपी के बाद यूपी में भी टैक्स फ्री हुई द केरल स्टोरी, जानिए टैक्स माफ होने से कितना फर्क पड़ता है

यूजर्स को पसंद आया अदा शर्मा का वीडियो

यूजर्स भी लगातार इस वायरल वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अदा एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. वहीं, एक यूजर ने अनन्या पांडे को लेकर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- फिर भी अपनी जीभ को नाक से टच नहीं कर सकती हैं. वहीं, इस पोस्ट पर एक्ट्रेस अदा शर्मा ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- एमिनेम रैप गॉड नेक्स्ट. इसके बाद एक और कमेंट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है- उन्होंने कहा कि एक एक्टर के तौर पर अपने को-स्टार के साथ केमिस्ट्री होनी चाहिए, तो. 

ये भी पढ़ें- The Kerala Story: धर्म परिवर्तन और ISIS कनेक्शन, आखिर इस फिल्म को बैन क्यों करवाना चाहती है कांग्रेस?

द केरल स्टोरी के चलते अदा शर्मा रही विवादों में

आपको बता दें कि बीते दिनों रिलीज हुई अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी को लोगों ने काफी पसंद किया है. इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ है. कुछ लोगों का कहना था कि यह महज एक अजेंडा है. हालांकि कुछ का कहना था कि यह एक सच्चाई है. इसके साथ ही वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने फिल्म का अपने राज्य में बैन कर दिया था.इसके साथ ही कई और राज्यों ने इसे बैन किया था. फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. अदा शर्मा की इस फिल्म ने 250 करोड़ तक की कमाई की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement