Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kerala Story Twitter Review: फिल्म को मिला लोगों का सपोर्ट, देखने वालों ने कर डाली जमकर तारीफ

The Kerala Story आज रिलीज हो गई है. फिल्म को देखने के बाद लोग इसे लेकर ट्वीटर पर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं

Latest News
The Kerala Story Twitter Review: फिल्म को मिला लोगों का सपोर्ट, देखने वालों ने कर डाली जमकर तारीफ

The Kerala Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तमाम विवादों के बीच फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) आज रिलीज हो गई है. फिल्म के ट्रेलर के सामने आते ही इसे लेकर विवाद शुरू हो गया था. कई संगठनों ने इसकी रिलीज पर रोक लगाने की मांग तक कर डाली थी बावजूद इसके ये आज बड़े पर्दे पर रिलीज (The Kerala Story release) हो गई. हालांकि केरल के कई जिलों में इसकी रिलीज को रद्द (The Kerala Story screening cancelled) कर दिया गया है.

द केरल स्टोरी की कहानी केरल में युवा हिंदू महिलाओं के इस्लाम में कथित कट्टरता और धर्मांतरण के इर्द-गिर्द घूमती है. इसके साथ ही इसमें दिखाया गया है कि कैसे इन लड़कियों को आईएसआईएस में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है. फिल्म को लेकर कहा गया है कि ये केरल की तीन युवा लड़कियों की सच्ची कहानी है. इसे देखने के लिए लोग थिएटर पहुंचे. लोगों ने ट्विटर पर इसे लेकर रिस्पॉन्स शेयर किया. 

फिल्म देखने से पहले आप भी देखें कुछ ट्वीट:

'द केरल स्टोरी' की रिलीज से पहले तमिलनाडु में हाई अलर्ट (Tamil Nadu High Alert) जारी कर दिया गया है. वहीं सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के कई सीन्स काट दिए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म पर एक- दो नहीं बल्कि 10 कट लगाए गए हैं. इसके साथ ही फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया है. वहीं फिल्म में बताया गया है कि ये 32000 लड़कियों के गायब होने की कहानी है पर बाद में ये गिनती बदलकर 3 कर दी गई. 

ये भी पढ़ें: The Kerala Story को लेकर नहीं थम रहा विवाद, फिल्म के रिलीज से पहले इस राज्य में हुआ हाई अलर्ट

इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है. इसमें अदा शर्मा, सिद्धि इदनानी, प्रणय पचौरी और योगिता बिहानी लीड रोल में हैं. देखना ये होगा कि ये फिल्म सच्ची कहानी पर बनी द कश्मीर फाइल्स को पछाड़ पाती है या नहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement