Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बजट 45 करोड़ और कमाई 1 लाख भी नहीं, Arjun Kapoor की इस फिल्म को देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे

साल 2023 में आई Arjun Kapoor और Bhumi Pednekar की फिल्म The Lady Killer बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. अब महीनों बाद ये डिजिटल स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है. यहां जानें अपडेट.

Latest News
बजट 45 करोड़ और कमाई 1 लाख भी नहीं, Arjun Kapoor की इस फिल्म को देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे

The Lady Killer 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2023 में आई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म एक बार फिर से चर्चा में है. ये क्राइम थ्रिलर फिल्म पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही. यही नहीं द लेडी किलर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री (The Lady Killer bollywood biggest flop film) की अब तक की सबसे फ्लॉप फिल्मों में से एक बन गई है. ऐसे में खबरें थीं कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी पर अब आप बिना एक भी पैसा खर्च किए इसे देख सकते हैं.

पिछले साल नवंबर में रिलीज हुई अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर स्टारर द लेडी किलर एक मर्डर थ्रिलर मूवी थी. मेकर्स से लेकर आम लोगों को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं पर ये बुरी तरह से पिट गई. अब आप इसे घर बैठ फ्री में देख सकते हैं. ये टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रही है. ऐसे में आप बिना पैसे खर्च किए इसे देख सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं.

45 करोड़ का बजट और कमाई 1 लाख भी नहीं
इस फिल्म के बजट 45 करोड़ बताया जाता है. साल 2023 में आई लेडी किलर का ना तो कोई प्रमोशन हुआ और ना ही ये ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई. नतीजा ये हुआ कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई और ये फिल्म इंडियन सिनेमा के इतिहास की बड़ी बॉक्स ऑफिस डिजास्टर बन गई.


ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन 10 फिल्मों को IMDB पर मिली सबसे खराब रेटिंग


इस फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया है. अजय इससे पहले 'बीए पास', 'सेक्शन 375' और 'ब्लर' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. वहीं इस फिल्म में पहली बार अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर एक साथ नजर आए थे. हालांकि लोगों को उनकी जोड़ी भी पसंद नहीं आई. 


ये भी पढ़ें: Year Ender 2023: 2023 में नहीं चला इन 11 फिल्मों का जादू, डूबा मेकर्स का पैसा


बैक टू बैक कई फ्लॉप दे चुके हैं Arjun Kapoor
अर्जुन कपूर ने पिछले कुछ सालों में बॉक्स ऑफिस पर एक भी हिट फिल्म नहीं दी है. वो लगभग एक दर्जन से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया है. अब वो जल्द ही सिंघम अगेन में विलेन के रोल में दिखेंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement