Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Night Manager 2 Reviews: Anil Kapoor और Aditya Roy Kapur की तकरार ने लोगों को किया इंप्रेस, फैंस बोले- ए मस्ट वॉच

द नाइट मैनेजर पार्ट 2(The Night Manager 2) ने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है. सीरीज में अनिल कपूर(Anil Kapoor) और आदित्य(aditya Roy Kapur) की भूमिका लोगों को काफी पसंद आई है.

The Night Manager 2 Reviews: Anil Kapoor और Aditya Roy Kapur की तकरार ने लोगों को किया इंप्रेस, फैंस बोले- ए मस्ट वॉच

The Night Manager 2: द नाइट मैनेजर 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: द इंक फैक्ट्री और बनिजय एशिया द्वारा निर्मित जॉन ले कैरे की नोवल द नाइट मैनेजर(The Night Manager) का हिंदी भाषा में रीमेक, संदीप मोदी द्वारा निर्मित और निर्देशित है. वहीं, इस सीरीज के दूसरे पार्ट का निर्देशन प्रियंका घोष ने किया है. फरवरी 2023 में द नाइट मैनेजर का पहला पार्ट आया था, जिसमें अनिल कपूर(Anil Kapoor), आदित्य रॉय कपूर(aditya Roy Kapur), शोभिता धूलिपाला(Sobhita Dhulipala) और तिलोत्तमा शोम ने अपनी इस वेब सीरीज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. निर्माताओं ने शो को दो भागों में डिवाइड करने का फैसला लिया , जिसे उन्होंने चार महीने के बाद अब रिलीज किया है. 29 जून को द नाइट मैनेजर का दूसरा पार्ट रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. 

द नाइट मैनेजर पार्ट 2(The Night Manager 2) वहीं से शुरू होता है, जहां पर पहला पार्ट समाप्त किया जाता है. इसमें एक बेहद अमीर बिजनेस टाइकून के रडार पर एक हथियार डीलर शैली रूंगटा को पकड़ने की कोशिश. शैली और शान आपस में हाथ मिला लेते हैं, जिससे शैली के करीबी सभी दोस्त बेहद हैरान रह जाते हैं. लेकिन क्या यह दोस्ती लंबी चलेगी या फिर शान उसे धोखा देगा? संदीप मोदी की निर्मित हिंदी वेब सीरीज में आदित्य एक फॉर्मर इंटेलिजेंस ऑफिसर शान सेनगुप्ता की भूमिका अदा करता है. वहीं अनिल कपूर शैलेंद्र रूंगटा के तौर पर एक निगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आते हैं. आईये जानते हैं इस वेब सीरीज के बारे में कि दर्शकों को इसका दूसरा पार्ट कैसा लगा.

ये भी पढ़ें- The Night Manager 2: फैंस की डिमांड पर एक दिन पहले रिलीज हुई Aditya Roy Kapur और Anil Kapoor की धांसू वेब सीरीज

फैंस को पसंद आया दूसरा पार्ट

द नाइट मैनेजर की रिलीज के बाद यूजर्स लगातार ट्विटर पर पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- द नाइट मैनेजर देखना समाप्त हुआ. ग्रैंड स्केल के साथ बनाए गए 3 एपिसोड, अनिल कपूर निगेटिव रोल में, आदित्य रॉय कपूर का रोल भी अच्छा है, शोभिता स्क्रीन पर हॉट लग रही हैं, लेकिन अभिनय..खास तौर पर इमोशनल सीन में, थोड़ा सा खींचा गया है, लेकिन कुल मिलाकर अच्छी है. एक और यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा- सीरीज का अच्छा रीमेक किया गया है, इस तरह से आप एक वेस्टर्न कहानी को भारतीय कॉन्टेक्स्ट में ढालते हैं. मैंने इंग्लिश और हिंदी दोनों देखी हैं और मुझे बाद वाली ज्यादा पसंद आई है. 

ये भी पढ़ें- The Night Manager 2 Trailer: रावण Anil Kapoor की 'लंका' में ऐसे लगेगी आग, इंटीमेट सीन पर मचा बवाल

अनिल कपूर के फैन हुए लोग

वहीं, फैंस को द नाइट मैनेजर का दूसरा पार्ट भी पहले की तरह ही काफी पसंद आया है. सीरीज में सबसे ज्यादा अनिल कपूर की तारीफ हो रही है.लोगों को एक्टर के अभिनय ने काफी इंप्रेस किया है. इसके साथ ही सीरीज में डायलॉग डिलीवरी से लेकर, कलाकारों के एक्सप्रेशन और स्क्रीन प्रजेंस को काफी पसंद किया गया है. 

अनिल कपूर और आदित्य की हुई तकरार

सीरीज में आदित्य और अनिल कपूर का भिड़ना और लगातार एक दूसरे से दो-दो हाथ करने की कोशिश करना इस पार्ट का मुख्य अट्रैक्शन रहा है. शोभिता धूलिपाला और लिपिका के रूप में तिलोत्तमा, दोनों ने बेहतरीन काम किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement