Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 box office collection: Salman Khan की फिल्म का हाल हुआ बेहाल, 10वें दिन किया महज इतना कलेक्शन

Salman Khan की फिल्म Tiger 3 की कमाई अब धीरे-धीरे कम हो रही है. इसके जो आंकड़े लगातार सामने आ रहे हैं वो मेकर्स की टेंशन बढ़ा सकते हैं. आइए बताते हैं कि सलमान की फिल्म ने कितनी कमाई की है.

Latest News
Tiger 3 box office collection: Salman Khan की फिल्म का हाल हुआ बेहाल, 10वें दिन किया महज इतना कलेक्शन

Salman Khan Film Tiger 3 Box Office Collection: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर टाइगर 3 (Tiger 3) इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. फिल्म ने टिकट खिड़की पर शानदार शुरुआत की पर इसकी कमाई अब मेकर्स को टेंशन देने वाली है. टाइगर 3 को रिलीज हुए अभी 10 दिन ही हुए है, लेकिन इसके बिजनेस में भारी गिरावट (Tiger 3 box office collection) देखने को मिल रही है. 44.05 करोड़ की शानदार ओपनिंग के बावजूद फिल्म दर्शकों को थिएटर तक नहीं खींच पा रही है. इसके 10वें दिन के आंकड़े अब काफी हैरान कर रहे हैं.

टाइगर 3 वाईआरएफ स्पाई फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म है. मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. हालांकि ये ज्यादा कमाई नहीं कर पा रही है. इस एक्शन-थ्रिलर ने भारत में अपने शुरुआती दिन में सभी भाषाओं में 44.50 रुपये की कमाई की थी. वहीं अब 10वें दिन इसकी कमाई सिंगल नंबर में हो रही है. 

जी हां, 10 वें दिन इसकी कमाई में काफी गिरावट देखी गई और इसका कलेक्शन 6.35 करोड़ रुपये ही हो पाया है. इसी के साथ भारत में अब टाइगर 3 का कुल कलेक्शन 243.60 करोड़ रुपये हो गया है.

ये भी पढ़ें: Tiger 3 का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, 9वें दिन फिल्म की कमाई में आई भारी गिरावट, किया बस इतना कलेक्शन

फिल्म में सलमान खान और कटरीना के अलावा इमरान हाशमी नजर आए थे. एक्टर ने विलेन का रोल निभाया था जिसकी जमकर तारीफ हुई. वहीं शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ने कैमियो को काफी पसंद किया गया पर ये सब भी फिल्म की कमाई को नहीं बढ़ा पा रहा है. 

ये भी पढ़ें: World Cup 2023 ने बिगाड़ा Tiger 3 का खेल, 8वें दिन Salman Khan की फिल्म ने कमाए बस इतने करोड़

वर्ल्ड कप का पड़ा असर 

फिल्म की कमाई पर वर्ल्ड कप का असर देखने को मिला. सेमी फाइनल और फाइनल मैच के दिन लोग थिएटर कर नहीं पहुंचे थे. टाइगर 3 ने रविवार यानी वर्ल्ड कप फाइनल को अपना अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement