Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 box office collection: बिगड़ रहा है फिल्म की कमाई का खेल, ब्लॉकबस्टर बनने में फूल गई सांसे

YRF के बैनर तले बनी फिल्म Tiger 3 दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. फिल्म को लेकर काफी बज है बावजूद इसके Salman Khan स्टारर की कमाई में कोई सुधार नहीं हो पा रहा है.

Latest News
Tiger 3 box office collection: बिगड़ रहा है फिल्म की कमाई का खेल, ब्लॉकबस्टर बनने में फूल गई सांसे

Tiger 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर टाइगर 3 (Tiger 3) इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज  हुई थी. पहले दिन फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिला और इसने ओपनिंग डे (Tiger 3 opening day collection) पर 44.50 करोड़ रुपये कमाए. लेकिन कुछ ही दिनों में फिल्म की कमाई का ग्राफ भी गिरता चला गया. रिलीज के 11वें दिन तो फिल्म की कमाई काफी कम रही. यहां जानते हैं टाइगर 3 ने अब तक कितनी कमाई (Tiger 3 box office collection) कर ली है.

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क की मानें तो टाइगर 3 ने बुधवार को 5.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन 249.70 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं फिल्म ने दुनियाभर में 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. ऐसे में साफ जाहिर है कि फिल्म बुरे दौर से गुजर रही है. 

हालांकि टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त जल्द ही भारत में 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी पर ये पठान, गदर 2 और जवान की सफलता को दोहरा नहीं पाए रही है. इससे पहले फिल्म ने सोमवार को 7.35 करोड़ और मंगलवार को 6.70 करोड़ रुपये कमाए थे.

ये भी पढ़ें: Tiger 3 box office collection: Salman Khan की फिल्म का हाल हुआ बेहाल, 10वें दिन किया महज इतना कलेक्शन

फिलहाल फिल्म की कमाई का ग्राफ हर दिन गिर रहा है जो मेकर्स को टेंशन में डाल सकता है. इसकी कमाई सिंगल डिजिट में हो गई है जिसकी उम्मीद तो सलमान खान ने भी नहीं की थी. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा भी बड़ी मुश्किल से पार कर पाएगी. अब मेकर्स की उम्मीदें वीकेंड पर टिकी हैं. वर्ल्ड कप के कारण भी फिल्म की कमाई पर असर पड़ा था.

ये भी पढ़ें: Tiger 3 का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, 9वें दिन फिल्म की कमाई में आई भारी गिरावट, किया बस इतना कलेक्शन 

टाइगर 3 साल 2017 की फिल्म टाइगर जिंदा है का सीक्वल है. फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आए थे. वहीं इसमें शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ने कैमियो को काफी पसंद किया गया. हालांकि ये सब भी फिल्म की कमाई को नहीं बढ़ा पा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement