Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger Shroff की मां आयशा के साथ हुई लाखों की धोखाधड़ी, इस भरोसेमंद शख्स ने ठगा

Tiger Shroff की मां Ayesha Shroff के साथ एक शख्स धोखाधड़ी करके फरार हो गया है. इस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है.

Tiger Shroff की मां आयशा के साथ हुई लाखों की धोखाधड़ी, इस भरोसेमंद शख्स ने ठगा

Tiger Shoff Mother Ayesha: टाइगर श्रॉफ की मां आएशा के साथ हुई धोखाधड़ी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मां आएशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) के साथ हाल ही में एक शॉकिंग घटना हुई है. आएशा हाल ही में लाखों की ठगी की शिकार हो गई हैं. हैरानी की बात ये है कि उनके साथ एक भरोसेमंद शख्स ने ऐसी हरकत की है. इस मामले में आएशा ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है. उन्होंने आरोपी की पहचान अपने कंपनी में साथ काम करने वाले एक शख्स के तौर पर की है, जो लगभग 58 लाख रुपए लेकर फरार हो गया है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक जैकी श्रॉफ की पत्नी आएशा के साथ काम करने वाले एक शख्स ने उनके साथ लगभग 58 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है. बताया जा रहा है कि इस शख्स का नाम एलन फर्नांडिस है और इसके खिलाफ आएशा ने आईपीसी की धारा 420, 408, 465, 467 और 468 के तहत के दर्ज करवा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 20 नवंबर, 2018 में श्रॉफ और उनकी मम्मी आयशा श्रॉफ के जिम 'एमएमए मैट्रिक्स' में आरोपी शख्स को डायरेक्टर ऑफ ऑपरेशन्स नियुक्त किया गया था.

ये भी पढ़ें- Tiger Shroff की मां के साथ सलमान खान ने किया था अपना पहला एड, आपने देखा ये वीडियो

बताया जा रहा है कि जिम से जुड़े सभी काम ऐलन ही देखते थे और आएशा भी उनके साथ मिलकर काम करती थीं. टाइगर काम को लेकर अकसर बिजी रहते थे. आएशा की शिकायत के मुताबिक ऐलन ने इसी का फायदा उठाया और लाखों की धोखाधड़ी करके फरार हो गए. बता दें कि इससे पहले 2015 में आएशा ने एक्टर साहिल खान पर चीटिंग का आरोप लगाया था. साहिल पर 4 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप था.

ये भी पढ़ें- Tiger Shroff-Disha Patani के ब्रेकअप पर Jackie Shroff ने तोड़ी चुप्पी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement