Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TJMM Title: 'झूठ और मक्कार' बनेंगे Ranbir और Shraddha, फिल्म के टाइटल से उठा पर्दा

Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor स्टारर फिल्म TJMM का पूरा नाम आखिरकार रिवील कर दिया गया है. इस नाम ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

Latest News
TJMM Title: 'झूठ और मक्कार' बनेंगे Ranbir और Shraddha, फिल्म के टाइटल से उठा पर्दा

TJMM Title Announcement | Ranbir, Shraddha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:TJMM Title Announcement: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की अनटाइटल्ड फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है. जी हां, फैंस को लंबा इंतजार कराने के बाद अब फिल्म का टाइटल सामने आ गया है. मेकर्स ने एक टीजर जारी कर फिल्म का नाम रिवील कर दिया है. फिल्म का नाम 'तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkar)' रखा गया है. इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा पहली बार रोमांस करते नजर आएंगे. टीजर देखतक ये बात तो साफ है कि ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म (TJMM teaser) है. 

लव रंजन (Luv Ranjan ) के डायरेक्श में बन रही इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी समय से सस्पेंस था. बीते दिन इसका खुलासा तो हुआ पर वो भी आधा. यानी कल बस फिल्म के इनीशियल यानी 'TJMM' को साझा किया गया था और लोगों से पूरे नाम का अनुमान लगाने को कहा गया था. वहीं अब फिल्म का पूरा नाम भी सामने आ गया है. तू झूठी मैं मक्कार नाम की ये फिल्म एक रोमांटिक-कॉमेडी है.

इस फिल्म में पहली बार रणबीर और श्रद्धा की ऑनसक्रीन जोड़ी नजर आएगी. वहीं 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन करने वाले लव रंजन ही इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म के सेट से की फोटो सामने आते रहते थे जिसने लोगों के मन नें एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. 

यहां देखें TJMM का टीजर: 

ये भी पढ़ें: Shraddha Kapoor का इंटीमेट सीन वायरल, बिकिनी पहन Ranbir Kapoor संग किया रोमांस

लीक हुई थी श्रद्धा और रणबीर के रोमांटिक सीन की फोटो 

लव रंजन की इस फिल्म से कुछ दिन पहले श्रद्धा और रणबीर का एक बेहद रोमांटिक वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था जिसमें दोनों एक इंटीमेट सीन शूट करते दिख रहे थे. इसके बाद श्रद्धा कपूर की बिकिनी में फोटो वायरल हो रही थीं जिसमें वो काफी हॉट नजर आ रही थी.

लीक हुए इस वीडियो और फोटो ने रणबीर-श्रद्धा के फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था. वहीं, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि दोनों की ये सिजलिंग केमिस्ट्री बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार साबित होती है या नहीं. फिल्म अगले साल होली के मौके पर यानी 8 मार्च 2023 को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें: Ranbir-Shraddha की फिल्म में काम करने वाले मजदूरों को नहीं मिल रहे मेहनत के पैसे! जमकर कोस रहे लोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement