Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Toshi Sabri Birthday: Maahi से लेकर Sainya Ve तक, Toshi Sabri के ये गाने आपको झूमने पर कर देंगे मजबूर

Toshi Sabri Birthday: सिंगर तोशी सबरी (Toshi Sabri ) ने अपने म्यूजिक करियर में कई गाने दिए हैं, जिसे सुनने के बाद हर कोई उनका कला कायल हो जाएगा. उनके जन्मदिन आइए उनके गानों पर एक नजर डालते हैं.

 Toshi Sabri Birthday: Maahi से लेकर Sainya Ve तक, Toshi Sabri के ये गाने आपको झूमने पर कर देंगे मजबूर

Toshi Sabri 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Toshi Sabri Birthday: सिंगर तोशी सबरी (Toshi Sabri) 4 जुलाई को एक अपना जन्मदिन मनाते हैं. उन्होंने स्टार वॉयस ऑफ इंडिया, उस्तादों का उस्ताद और जो जीता वही सुपरस्टार जैसे सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद सिंगिंग इंडस्ट्री में अपना एक अलग नाम बनाया. तोशी एक अव्वल दर्जे के म्यूजिशियन हैं और उन्हें उनके चंद गानों के लिए जाना जाता है. तोशी के रहने वाले हैं, उन्होंने साल 2014 में आमना अली से शादी रचाई. उन्होंने राज 2 फिल्म के मशहूर गाने 'माही' के लिए भी जाना जाता है.

तोषी के जन्मदिन के मौके पर सिंगर की तरफ से दिए गए हिट गाने पर एक नजर डालते हैं:

'माही'

तोशी ने अपने भाई शारिब साबरी के साथ मोहित सूरी की फिल्म 'राज़ 2' के लिए इस ट्रैक माही को बनाया था. गाने में इमरान हाशमी और कंगना रनौत हैं. इस गाने के जरिए सिंगर युवाओं में काफी लोकप्रिय हुए.

'जागे हैं बाद मुद्दत के'

विभा सिंह की तरफ से लिखा गया गाना एक मल्टीस्टारर फिल्म समर का है, जिसे साल 2007 में रिलीज किया गया. फिल्म के कलाकारों में सिकंदर खेर, अर्जन बाजवा और गुल पनाग शामिल थे. शारिब ने डू-इट के साथ इस गाने में अपनी आवाज दी थी.

'खल्लास'

मनोज यादव की तरफ से लिए हाई ऑन एनर्जी गाने को तोशी और शारिब की तरफ से गाया और म्यूजिक दिया गया है. यह गाना राम गोपाल वर्मा की वीरप्पन फिल्म से है. जिसमें लिसा रे, संदीप भारद्वाज, सचिन जे जोशी और उषा जाधव ने एक्टिंग की थी.

'सइंया वे'

नील नितिन मुकेश और मुग्धा गोडसे पर स्टारर इस ट्रैक को फिल्म जेल में फिल्माया गया था. तोशी ने न केवल गाना गाया बल्कि अपने भाई शारिब के साथ मिलकर म्यूजिक को कंपोज भी किया था.

'कन्हा'

तोशी ने क्लासिकल म्यूजिक की तरफ भी अपना रुझान दिखाया. उन्होंने इस ठुमरी को रेखा भारद्वाज, शबाब साबरी और शारिब के साथ गाया है. महान गीतकार गुलज़ार ने इस ट्रैक के बोल लिखे थे, जबकि संगीत निर्देशक जोड़ी साजिद-वाजिद ने इसके लिए म्यूजिक दिया है.

'कुबूल'

तोशी ने क़ुबूल को टाइटल ट्रैक को गाया और म्यूजिक दिया है. अर्जन बाजवा, टिया बाजपेयी और मनोज बाजपेयी साल 2011 में आई इस फिल्म का हिस्सा थे. इस फिल्म को विक्रम भट्ट की तरफ से डायरेक्ट किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement