Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal के बाद Triptii Dimri के हाथ लगी संदीप रेड्डी वांगा की दूसरी फिल्म? एक्ट्रेस ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

संदीप रेड्डी वांगा(Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल(Animal) में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी(Tripti Dimri) नजर आई हैं, जिसके बाद उनको लेकर अफवाह उड़ रही हैं, कि वो निर्देशक की दूसरी फिल्म में नजर आएंगी.

Latest News
Animal के बाद Triptii Dimri के हाथ लगी संदीप रेड्डी वांगा की दूसरी फिल्म? एक्ट्रेस ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

Tripti Dimri

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: संदीप रेड्डी वांगा(Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म एनिमल(Animal) 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और लोगों ने फिल्म को खासा पसंद किया है. इस बीच फिल्म में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी(Tripti Dimri) को लेकर काफी चर्चा हो रही है. दर्शकों ने उन्हें नेशनल क्रश का टैग दे दिया है और एक्ट्रेस को फिल्म में उनके किरदार और अभिनय के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं. इन सभी के बाद हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि तृप्ति ने वांगा के साथ एक और फिल्म साइन की है और वह फिल्म स्पिरिट में प्रभास के साथ अहम रोल में नजर आएंगी. हालांकि एक्ट्रेस ने अब इन खबरों को लेकर रिएक्ट किया है. 

दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान तृप्ति डिमरी ने संदीप वांगा की इस फिल्म को लेकर बात की है. उन्होंने स्पिरिट फिल्म को लेकर उड़ रही अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने इसपर कहा कि मैंने अभी कुछ भी साइन नहीं किया है. हालांकि मुझे वहां से ऑफर आएगा तो अच्छा लगेगा. 

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma के भाई को डेट कर रही हैं Qala की ये एक्ट्रेस, सामने आई दोनों की रोमांटिक फोटो

तृप्ति ने की हैं कई शानदार फिल्में

आपको बता दें कि तृप्ति ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म पोस्टर बॉयज में सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अपना सफर शुरू किया था. इसके बाद वे इम्तियाज अली खान की फिल्म लैला मजनू में अहम रोल में नजर आई थीं. जिसके लिए उन्हें काफी तारीफ मिली थी. इस फिल्म से उन्हें पहचाना जाना लगा था. इसके अलावा उन्होंने बुलबुल जैसी बेहतरीन फिल्म भी है. हालांकि रणबीर कपूर के साथ एनिमल में इस छोटे से किरदार से उन्हें लोगों ने नेशनल क्रश बना दिया है. वहीं, एक हफ्ते के अंदर उनके 660k से 3.3 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Animal: 400 करोड़ के पार हुई Ranbir Kapoor की फिल्म, 10वें दिन किया इतना कलेक्शन

अपने किरदार पर तृप्ति ने कही ये बात

अपनी फिल्म की सक्सेस और एनिमल के रोल को मिल रहे प्यार के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म के बाद एक्साइटमेंट के कारण मेरी रातों की नींद उड़ गई है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अब मेरे करियर में बदलाव आएगा. मैं हमेशा चाहती थी कि काला जैसी फिल्में बहुत से लोगों तक पहुंचे. ऐसा पहले भी हुआ था, लेकिन अब बहुत से लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और कह रहे हैं कि हमने आपकी फिल्म देखी, यह एक स्पेशल फीलिंग है. मैं हमेशा चाहती थी कि लोग उन्हें देखें. 

एनिमल ने कर लिया इतना कलेक्शन

बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एनिमल एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और शक्ति कपूर अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं. फिल्म में बाप और बेटे के प्यार  की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म में रणबीर कपूर ने रणविजय का रोल अदा किया है, जो अपने पिता यानी की अनिल कपूर को खुश करने के लिए हर कोशिश करता है और उन्हें दुश्मनों से बचाने के लिए किसी भी हद तक चला जाता है. हालांकि फिल्म में को कई आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है. लोगों का कहना है कि रणबीर कपूर का रोल बहुत टॉक्सिक है और समाज के लिए इस प्रकार की हिंसात्मक फिल्में सही नहीं है. वहीं, फिल्म के कलेक्शन की बात की जाए तो एनिमल ने दुनिया भर में 600 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. 

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी तृप्ति

तृप्ति के काम को लेकर बात की जाए तो वह जल्द ही फिल्म मेरे महबूब मेरे सनम में नजर आएंगी. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विक्की कौशल अहम भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी के द्वारा किया जाएगा. इसके साथ ही एमी वर्क, नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी फिल्म में दिखाई देंगे. यह फिल्म फरवरी 2024 को रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement