Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक दिन में 100 सिगरेट पी जाते थे Shah Rukh Khan, फैन ने ताना मारा तो मिला ऐसा जवाब

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान(Shahrukh Khan) से AskSRK सेशन के दौरान एक फैन ने सिगरेट को लेकर सवाल किया, जिसपर एक्टर ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

एक दिन में 100 सिगरेट पी जाते थे Shah Rukh Khan, फैन ने ताना मारा तो मिला ऐसा जवाब

Shah rukh Khan: शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान(Shahrukh Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में 31 साल पूरे कर लिए है. एक्टर ने फिल्म दीवाना(Deewana) से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. यह फिल्म साल 1992 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए एक्टर ने हर बार की तरह ट्विटर पर AskSRK सेशन रखा था. इस दौरान शाहरुख खान ने फैंस के कई तरह के सवालों के जवाब दिए थे. हालांकि कुछ सवाल फैंस के काफी अजीब भी रहे थे.

दरअसल, AskSRK सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा- साथ मे सिगरेट पीने चलोगे क्या सर. इस पर शाहरुख ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि मैं अपनी बुरी आदतें अकेले ही करता हूं. हालांकि एक्टर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसको लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है. इस वायरल पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- फिर विमल की एड खुले में क्यों करते हो. वहीं अन्य यूजर ने लिखा- विमल का एड किया है न सर ने.

एक दिन में 100  सिगरेट पीते थे शाहरुख

वहीं, आपको बता दें कि एक समय था जब शाहरुख खान दिन में 100 सिगरेट पीते थे. एक्टर ने इस चीज के बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह दिन में पहले 100 सिगरेट पी जाते थे और 30 कप कॉफी के पीते थे. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की प्रेग्नेंट फैन ने बच्चों का नाम 'पठान' और 'जवान' रखने की कही बात, एक्टर के जवाब ने जीत लिया दिल

जवान को लेकर फैन ने किया मजेदार सवाल

वहीं, ट्विटर पर कुछ लोगों ने फिल्म जवान को लेकर भी मजेदार ट्वीट किए थे. एक और फैन ने पूछा कि सर जवान के दिन पट्टी बांध के थिएटर जाना है क्या. इस पर एक्टर ने कहा कि नहीं बेटा जवान के दिन जवानी के होश में थिएटर पर जाना है. 

शाहरुख ने जाहिर की खुशी

शाहरुख खान ने अपने 31 साल इंडस्ट्री में पूरे होने पर एक ट्वीट भी शेयर किया था. आस्क सेशन खत्म होने के बाद उन्होंने लिखा था- अब लिल वन के साथ फुटबॉल पर चर्चा करने जा रहे हैं. अचानक उनके साथ समय मिला है और मैं उसे मिस नहीं कर सकता. आप सभी को प्यार और फिल्मों में अगले 31 साल पूरे होने के लिए, आप सभी को प्यार.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan के नाम पर मिल रही ऑस्ट्रेलिया University Scholarship, जानिए आप कैसे कर सकते हैं अप्लाई?

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख 

आपको बता दें कि शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जवान में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके साथ ही वह तापसी पन्नू के साथ फिल्म डंकी में भी नजर आएंगे. तापसी और शाहरुख की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement