Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urvashi Rautela ने भरी मांग, मंगलसूत्र पहन शेयर की ऐसी फोटो, लोग बोले- Rishabh Pant के लिए Karwa Chauth की तैयारी?

Urvashi Rautela लेटेस्ट तस्वीर में सिंदूर लगाए, मंगलसूत्र पहने दिख रही हैं. इस तस्वीर को देख लोग Rishabh Pant और Karwa Chauth से कनेक्शन जोड़ रहे हैं.

Latest News
Urvashi Rautela ने भरी मांग, मंगलसूत्र पहन शेयर की ऐसी फोटो, लोग बोले- Rishabh Pant के लिए Karwa Chauth की तैयारी?

Urvashi Rautela, Rishabh Pant: ऋषभ पंत, उर्वशी रौतेला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के रिश्ते से जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ जहां एक्ट्रेस के ऑस्ट्रेलिया तक चले जाने को लेकर सवाल उठ रहे हैं तो दूसरी ओर उर्वशी भी एक के बाद एक कई दर्द भरे पोस्ट कर इन सवालों को और भड़काने का एक मौका हाथ से जाने नहीं दे रही हैं. वहीं, हाल ही में उर्वशी की एक लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. इस पोस्ट में उर्वशी मांग भरे हुए और मंगलसूत्र पहने दिखाई दे रही हैं. इसे देखकर लोग करवा चौथ (Karwa Chauth) की तैयारी बता रहे हैं.

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक ग्रीन रंग की बॉर्डर वाली साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में वो बेहद सिंपल लुक में माथे पर सिंदूर लगाए और गले में मंलसूत्र पहने दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में उर्वशी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर के साथ-साथ पोस्ट में उनका कैप्शन जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है.

ये भी पढ़ें- Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत को बताया बेदर्द? यूजर्स बोले- कितना भी तरसो अब वो नहीं...

Urvashi Rautela ने लिख डाली रोमांटिक कविता

उर्वशी ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में प्रेम में पड़ी प्रेमिका के बारे में बात की है. उन्होंने रोमांटिक कविता लिख डाली है जिसे लोग करवा चौथ और ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं. उर्वशी ने लिखा- 
प्रेम में पड़ी प्रेमिका को,
सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता !!
सारी रस्म रिवाज़ के साथ चाहिए,
उम्रभर का साथ पिया तुमसे !!

 

ये भी पढ़ें- Rishabh Pant ने तोड़ दिया Urvashi Rautela का दिल? एक्ट्रेस बोलीं- कैसे भुला दूं उसको... 

Rishabh Pant के लिए Karwa Chauth की तैयारी?

इस पोस्ट पर उर्वशी को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में उर्वशी से सवाल कर डाला है कि क्या वो ऋषभ पंत के लिए करवा चौथ का व्रत रखने की तैयारी कर रही हैं? हालांकि, इस तस्वीर को देखकर मालूम होता है कि ये उनकी किसी अपकमिंग फिल्म से जुड़ा लुक है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement