Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Varun Dhawan ने दिखाई अपनी नन्ही परी की पहली झलक? बेटी और पत्नी संग वायरल हुआ ये वीडियो

Varun Dhawan अपनी बेटी और पत्नी Natasha Dalal को लेकर घर निकल गए हैं. इससे पहले पपराजी ने उन्हें बेटी के साथ स्पॉट किया है.

Latest News
Varun Dhawan ने दिखाई अपनी नन्ही परी की पहली झलक? बेटी और पत्नी संग वायरल हुआ ये वीडियो

Varun Dhawan Daughter First Video: वरुण धवन कि बेटी का पहला वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं. हाल ही में वो पापा बने हैं. उनकी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने मुंबई के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है. एक्टर ने अपने घर में लक्ष्मी आने की खुशी में हॉस्पिटल स्टाफ और पपराजी समेत कई लोगों को मिठाइयां बाटी थीं. वहीं, अब वरुण की पत्नी और बेटी (Varun Dhawan Daughter) अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं और एक्टर अपनी बेटी को गोद में लेकर पपराजी के सामने आए हैं. वरुण अपनी पत्नी और बेटी को लेकर घर निकल गए हैं और इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी की पहली झलक भी दिखा दी है.

दरअसल, वरुण धवन की प्रग्नेंट पत्नी नताशा दलाल मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुई थीं. जहां पर उन्होंने 3 जून को बेटी को जन्म दिया था. जिसके बाद एक्टर ने अस्पताल के बाहर आकर पपराजी को खुशखबरी सुनाई थी और उन्होंने सभी को मिठाई के डब्बे भी बांटे थे. एक्टर के चेहरे पर पापा बनने की खुशी साफ नजर आ रही थी. वहीं, आज वरुण अपनी पत्नी और बेटी को अस्पताल से लेकर घर के लिए निकल गए हैं. इस दौरान पैप्स ने वरुण की नन्ही परी की पहली झलक कैमरे में कैद कर ली. यहां देखें अस्पताल के बाहर से वायरल हो रहा वरुण धवन का वीडियो-


यह भी पढ़ें- वरुण धवन बने पिता, पत्नी नताशा दलाल ने दिया बेटी को जन्म, खुशी से फूले नहीं समा रहे दादा डेविड धवन


हालांकि, इस वीडियो में वरुण और नताशा ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. वरुण ने कार में बैठने से पहले पपराजी को देखकर स्माइल की और थम्सअप दिखाकर शुक्रिया कहा. बताया जा रहा है कि वरुण जल्द ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी बेटी के नाम पर खुलासा करेंगे. इस खास मौके पर वरुण और नताशा को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बेबी जॉन' में नजर आने वाले हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement