Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vedaa Vs Khel Khel Mein Collection Day 2: स्त्री 2 के तूफान के आगे अक्षय-जॉन की फिल्म ने टेके घुटने, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

जॉन अब्राहम (John Abraham) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की वेदा (Vedaa) के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar)की फिल्म खेल खेल (Khel Khel Mein) में भी बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिली.दोनों ही फिल्मों ने दूसरे दिन कुछ खास कमाई नहीं की है.

Latest News
Vedaa Vs Khel Khel Mein Collection Day 2: स्त्री 2 के तूफान के आगे अक्षय-जॉन की फिल्म ने टेके घुटने, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

Vedaa, Khel Khel Mein

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सिनेमाघरों में 15 अगस्त को कई फिल्में रिलीज हुई थीं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 (Stree 2) के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की वेदा (Vedaa) ने भी दस्तक दी थी. इसके अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar)की फिल्म खेल खेल (Khel Khel Mein) में भी बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिली. तीन बड़ी फिल्मों की एक साथ भिड़ंत देखने को मिली. हालांकि स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में दोनों फिल्मों से आगे चल रही है. तो चलिए एक नजर डालते हैं वेदा और खेल खेल में के कलेक्शन पर. 


निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी वेदा एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने ओपनिंग डे पर 6.3 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 1.60 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने दो दिनों में कुल 7.90 करोड़ का कलेक्शन किया है. बता दें कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ शरवरी वाघ नजर आई हैं. इसके अलावा तमन्ना भाटिया ने कैमियो रोल किया है और अभिषेक बनर्जी विलेन के रोल में दिखे हैं.


यह भी पढ़ें- Vedaa Vs Khel Khel Mein Collection: Stree 2 के आगे John Abraham-Akshay Kumar की फिल्म का निकला दम, किया इतना कलेक्शन


खेल खेल में ने किया इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में पर नजर डालें तो इस फिल्म का कलेक्शन भी कुछ वेदा की तरह ही रहा है. फिल्म ने पहले दिन  5.05 करोड़ की कमाई की थी. वहीं,सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे दिन 1.90 करोड़ की कमाई. फिल्म ने दो दिनों में 6.95 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू, फरदीन खान, प्रज्ञा जैसवाल, वाणी कपूर और आदित्य सील नजर आए हैं. फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है.


यह भी पढ़ें-  'मौत बेच रहे', पान मसाला विज्ञापन करने वाले एक्टर्स पर भड़के John Abraham


स्त्री 2 से काफी पीछे हुई वेदा और खेल खेल में

बता दें कि दोनों ही फिल्में स्त्री 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से काफी पीछे चल रही हैं. स्त्री 2 ने अपने पहले दिन दुनिया भर में 80 करोड़ का कलेक्शन किया और दूसरे दिन यह आंकड़ा 100 करोड़ के पार हो गया. वहीं वेदा और खेल खेल में 10 करोड़ का कलेक्शन नहीं कर पाई हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement