Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vicky Kaushal ने फिल्म रिलीज से पहले आर्मी में भर्ती के लिए किया अप्लाई? जानें क्यों फैल रही ऐसी खबरें

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल(Vicky Kaushal) हाल ही में दिल्ली की 6 सिख रेजिमेंट्स से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Latest News
Vicky Kaushal ने फिल्म रिलीज से पहले आर्मी में भर्ती के लिए किया अप्लाई? जानें क्यों फैल रही ऐसी खबरें

Vicky Kaushal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल(Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर(Sam Bahadur) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी यह फिल्म देश के सबसे बहादुर आर्मी ऑफिसर सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में विक्की सैम मानेकशॉ(Sam Manekshaw)  का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसको लेकर विक्की कौशल के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. वहीं, विक्की कौशल इससे पहले भी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक(Uri The Surgical Strike) फिल्म में आर्मी ऑफिसर का रोल अदा कर चुके हैं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. वहीं, हाल ही में विक्की ने आर्मी ऑफिसर्स से मुलाकात की है. 

हाल ही में विक्की कौशल अपनी फिल्म सैम बहादुर की रिलीज के बीच भारतीय आर्मी ऑफिसर से मिलने के लिए पहुंचे थे. उन्होंने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी है. विक्की ने इंस्टाग्राम पर आर्मी ऑफिसर संग मुलाकात की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. एक वीडियो में विक्की कौशल जग रही आग के ऊपर से छलांग लगाते हुए दिखाई दिए हैं. वहीं, दूसरी वीडियो में तारों के बीच से निकलने की ट्रेनिंग लेते दिख रहे हैं. इसके साथ ही विक्की ने कुछ आर्मी ऑफिसर से बात करते हुए फोटोज भी शेयर की हैं. 

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal: गैंग्स ऑफ वासेपुर में कहीं दिखे नहीं विक्की कौशल लेकिन हो गए थे अरेस्ट, अब कपिल के शो में हुआ खुलासा

विक्की ने इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- मुझे कहना होगा कि इस बार सैम बहादुर ट्रेलर लॉन्च के लिए दिल्ली की यात्रा के दौरान 6 सिख रेजिमेंट द्वारा मेरा 'गर्मजोशी' से स्वागत किया गया. 2018 में, यूआरआई का शूटिंग शुरू करने से पहले, मुझे 7 सिख रेजिमेंट द्वारा ट्रेनिंग दी गई थी. उनकी बाधा ट्रेनिंग की यादें ताजा हो गई,. असली हीरो द्वारा अपनी पीठ थपथपाना हमेशा बहुत अच्छा लगता है.

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal ने फैंस की भारी डिमांड पर फिर बनाया ऐसा वीडियो, पहले भी रातोंरात बटोरे थे कई मिलियन व्यूज

एक्टर के द्वारा इन तस्वीरों और वीडियो के शेयर करने के बाद फैंस विक्की की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं. लोग विक्की के लिए तालियां बजाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, बीते दिनों विक्की कौशल ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा था कि मेरे लिए सबसे बड़ी वेलिडेशन होती जब आर्मी मेरी फिल्म और मेरी परफॉर्मेंस को मंजूरी देती है. जब मैं अपनी वर्दी पहनता हूं. हमने इसमें अपना सब कुछ दे दिया है. हर मिनट की डिटेल्स, चाहे वह रिबन हो या मेडल, मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई गलती है. मैं भारतीय सेना से मिलता था और वो बहुत एनकरेज करते थे और कहते थे कि हम बहुत खुश हैं कि आप यह फिल्म कर रहे हैं. आखिर में उन्होंने मुझसे फिर कहा, ठीक से करना, आप हमारे सबसे बेस्ट आदमी की भूमिका निभा रहे हैं. 

बता दें कि यह दूसरी बार है जब विक्की कौशल आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इससे पहले वो साल 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 350 का शानदार कलेक्शन किया था. वहीं, फिल्म एक बड़ी हिट साबित हुई थी. 

बात की जाए सैम बहादुर की तो यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रणबीर कपूर की एनिमल के साथ रिलीज हो रही है. इस फिल्म में विक्की के साथ फातिमा सना शेख जो कि इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. जवाहरलाल नेहरू के रोल में नीरज काबी और सिल्लू मानेकशॉ के रूप में एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा दिखाई देंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement