Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vidya Balan के नाम से बनाया फेक इंस्टाग्राम अकाउंट, एक्ट्रेस ने खुद लोगों से की ये अपील, जानें पूरा मामला

Vidya Balan के नाम से किसी ने फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है. साथ ही वो इसका मिसयूज कर चैटिंग करता था. अब एक्ट्रेस ने लोगों से ये अपील कर दी है.

Latest News
Vidya Balan के नाम से बनाया फेक इंस्टाग्राम अकाउंट, एक्ट्रेस ने खुद लोगों से की ये अपील, जानें पूरा मामला

Vidya Balan विद्या बालन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. उनके फैंस जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. हालांकि एक्ट्रेस अपने फैंस के जरिए सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं. इसी के साथ इंस्टाग्राम (Vidya Balan Instagram) पर उनके साथ बड़ा कांड हो गया था. एक्ट्रेस फेक अकाउंट (Vidya Balan fake instagram account) का शिकार हो गई हैं. इसके बारे में उन्होंने खुद बताया और फैंस से अपील की है कि लोग इस अकाउंट को ब्लॉक और रिपोर्ट करें.

विद्या बालन ने हाल ही में बताया कि उनके नाम से एक यूजर फेक इंस्टाग्राम अकाउंट चला रहा है. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है और पोस्ट में लिखा 'सभी को हैलो. पहले फोन नंबर और अब कोई मेरे नाम का अकाउंट चला रहा है. इस अकाउंट से वो लोगों के पास मेरा नाम लेकर कॉन्टैक्ट कर रहा है.'

एक्ट्रेस ने आगे कहा 'मेरी टीम और मैंने निश्चित रूप से इसकी सूचना दी है, लेकिन आप इसकी रिपोर्ट भी कर सकते हैं, इससे बहुत मदद मिलेगी.'

vidya balan

ये भी पढ़ें: हिट हैं विद्या बालन के ये 10 साड़ी लुक्स, हर अंदाज ने जीता फैंस का दिल

बता दें कि विद्या बालन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नॉन फिल्मी बैकग्राउंड के साथ उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल किया है. उन्होंने साल 2005 की फिल्म 'परिणीता' से बॉलीवुड डेब्यू किया. फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' से वो लाखों लोगों के दिलों में बस गई हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म नियत में देखा गया था पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

ये भी पढ़ें: इन 10 एक्ट्रेसेस को मिला गोल्ड डिगर का टैग

आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया-3’ में मंजुलिका के किरदार में फिर नजर आ सकती हैं. हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है. इससे पहले 2007 में आई भूल भुलैया में भी उन्होंने मंजुलिका का किरदार निभाया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement