Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamannaah Bhatia-Vijay Verma ने साथ सेलिब्रेट किया Valentine Day, वायरल Photo ने खोल दी पोल?

Tamannaah Bhatia एक बार फिर Vijay Varma के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.

Latest News
Tamannaah Bhatia-Vijay Verma ने साथ सेलिब्रेट किया Valentine Day, वायरल Photo ने खोल दी पोल?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. नए साल 2023 के जश्न के बाद से ही एक्ट्रेस के 'डार्लिंग्स' फेम एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) के साथ अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटोरती हैं. वहीं, आज यानी वैलेंटाइन्स डे के मौके पर विजय वर्मा ने एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिसे देखने के बाद दोनों सितारों का रिश्ता एक बार भी चर्चा में आ गया है. इतना ही नहीं, कुछ फैंस का तो यहां तक कहना है कि इस फोटो के जरिए एक्टर ने तमन्ना के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. 

विजय वर्मा द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई इस तस्वीर में एक दूसरे के सामने दो जोड़े पैरों की झलक देखने को मिल रही है. इसके साथ ही इन पैरों के बीच में एक रेड कलर की पॉप अप हार्ट इमोजी भी नजर आ रही है. तस्वीर में विजय वर्मा ने तमन्ना भाटिया को टैग तो नहीं किया लेकिन फैंस को पूरा यकीन है कि ये दूसरा पैर उन्हीं का है. इसे लेकर फैंस ने एक अहम सबूत भी दिया है.

यह भी पढ़ें- Tamannaah Bhatia और Vijay Varma इवेंट में हुए रोमांटिक, Liplock का वीडियो हो चुका है वायरल

यहां देखें फोटो-

Vijay Varma

क्या है सबूत?
दरअसल, एक्टर द्वारा शेयर की गई इस फोटो में एक जैकेट की झलक भी देखने को मिल रही है. इसे लेकर ही फैंस इतने यकीन से कह पा रहे हैं कि तस्वीर में और कोई नहीं, बल्कि तमन्ना भाटिया ही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि फोटो में नजर आ रही ये जैकेट तमन्ना की है, एक्ट्रेस को कई बार इस जैकेट के साथ स्पॉट किया जा चुका है. इसके साथ ही फैंस ने सबूत के तौर पर एक तस्वीर भी शेयर की है. 

Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia Jacket

सोशल मीडिया पर इस तरह की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, इन फोटोज को देखने के बाद कहा जा रहा है कि विजय वर्मा ने बिना कुछ कहे वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपने और तमन्ना की डेटिंग का हिंट दे दिया है. 

यह भी पढ़ें- Vijay Varma ने आखिरकार Tamannaah के साथ डेटिंग की अफवाहों पर किया रिएक्ट, अपने 'डेट' के साथ पोस्ट की फोटो

कहां से शुरू हुई कहानी?
बता दें कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने गोवा में एक साथ नए साल 2023 का जश्न मनाया था. इस दौरान उनके एक कथित वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं. वीडियो को देखने के बाद कहा जा रहा है कि तमन्ना और विजय पार्टी में काफी क्लोज थे और एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए. हालांकि, दोनों सेलेब्स में से अभी तक किसी ने भी इसे लेकर कोई जवाब नहीं दिया है.

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रूमर्ड कपल अब जल्द ही सुजॉय घोष की लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) में नजर आने वाले हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement