Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कंफर्म हुई Anushka Sharma की प्रेग्नेंसी? पहली बार दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप, क्या है Viral Video की सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने पति विराट कोहली(Virat Kohli) के साथ दिख रही हैं. हालांकि लोग वीडियो देख एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर बातें कर रहे हैं.

Latest News
कंफर्म हुई Anushka Sharma की प्रेग्नेंसी? पहली बार दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप, क्या है Viral Video की सच्चाई

Virat Kohli Anushka Sharma: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. वह किसी न किसी कारण खबरों में छाई रहती हैं. वहीं,  बीते काफी वक्त से अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने इन खबरों पर कुछ रिएक्ट नहीं किया है. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच वो हाल ही में अपने पति विराट कोहली(Virat Kohli) के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं, जिसके बाद कपल बैंगलोर पहुंच गए हैं और कपल का एक वीडियो सामने आया है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अनुष्का शर्मा ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. यह वीडियो बैंगलोर होटल का है, जहां पर विराट और अनुष्का एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले दिख रहे हैं. दोनों होटल एरिया में वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बेली पर हाथ रखे हुए दिख रहे हैं. वायरल होने के बाद फैंस एक्ट्रेस की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Virat Kohli पर बीवी Anushka Sharma ने लुटाया प्यार, सबके सामने कह डाली ऐसी बात

फैंस ने दी अनुष्का को बधाई

एक यूजर ने लिखा- अफवाहें क्यों? बेशक वह प्रेग्नेंट है. यह बिल्कुल साफ है, है ना? गॉड ब्लेस यू. वहीं, अन्य ने लिखा- दूसरा विराट आने वाला है. एक और यूजर ने लिखा- विराट और अनुष्का शर्मा दिल से मुबारकबाद. वीडियो पर एक और फैन ने लिखा- ओएमजी वामी बहुत जल्द बड़ी बहन बनने वाली है, मुझे यकीन नहीं हो रहा.

ये भी पढ़ें-Anushka Sharma के लिए Virat Kohli इमरजेंसी फ्लाइट से लौटे घर, प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने किया परेशान?

इस फिल्म में जल्द नजर आएंगी अनुष्का

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबरें लंबे वक्त से चल रही हैं. हालांकि कपल ने इन खबरों को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. वहीं, विराट कोहली इन दिनों वर्ल्ड कपल 2023 में व्यस्त हैं और वो सभी मैंचों में अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. इसके साथ ही अनुष्का के काम को लेकर बात की जाए तो एक्ट्रेस जल्द ही झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement