Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli ने शतक जड़ने के बाद वाइफ Anushka Sharma के किया वीडियो कॉल, रोमांटिक जेस्चर देख आपका भी आ जाएगा दिल

Virat Kohli ने बीती शाम Indian Premier League 2023 में अपना पहला शतक जड़ा. इसी के साथ कल के मैच में उनकी टीम की धमाकेदार जीत हुई. इसके बाद विराट ने अपनी वाइफ Anushka Sharma को वीडियो कॉल की जिसकी फोटोज देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Latest News
Virat Kohli ने शतक जड़ने के बाद वाइफ Anushka Sharma के किया वी��डियो कॉल, रोमांटिक जेस्चर देख आपका भी आ जाएगा दिल

Anushka Sharma and Virat Kohli 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच का आईपीएल मैच (IPL Match 2023) काफी खास रहा. इस धमाकेदार मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने शतक जड़कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. विराट कोहली ने 4 साल बाद आईपीएल में शतक (Virat Kohli Century) जड़ा जिससे उनकी टीम की शानदार जीत हुई. वहीं अब स्टेडियम से विराट की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो मैच में जीतने के बाद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharna) को वीडियो कॉल करते नजर आए.

बीती शाम हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच काफी दिलचस्प मैच दिखने को मिला. इस मैच में क्रिकेटर विराट कोहली ने शानदार शतक जड़ा था. इसके बाद विराट कोहली को अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा से वीडियो कॉल पर बात करते देखा गया. स्टेडियम से अनुष्का के साथ विराट की वीडियो कॉल की एक क्लिप और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस का दिल जीत रही है.

विराट कोहली को शतक लगाने के बाद फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. वहीं अब इस फोटो और वीडियो ने भी लोगों का दिल जीत लिया है. लोग दोनों के इस खूबसूरत पल को देख काफी खुश हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Virat Kohli बेटी वामिका के लिए बने 'सुपर पापा', Anushka Sharma ने शेयर की पैदल जंगल सफारी की Photos

वहीं अनुष्का भी पति की जीत से काफी खुश हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पति विराट कोहली को चियर किया और जमकर उनकी तारीफ की.

virat

ये भी पढ़ें: Anushka Sharma के इस नए लुक पर फिदा हुए Virat Kohli, कह डाली ऐसी बात

ऐसे में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को पावर कपल कहना गलत नहीं होगा. दोनों एक दूसरे को चियर करते रहते हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं. कपल ने लंबे समय तक डेट करने के बाद 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी की थी.  इस शादी में किसी भी क्रिकेटर तक को आमंत्रित नहीं किया गया और न ही अनुष्का के फ्रेंड्स को बुलाया गया. बस उनक घर वाले इस शादी में मौजूद थे. वहीं कुछ साल बाद 2021 में उनकी बेटी वामिका कोहली का जन्म हुआ.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement