Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vivek Agnihotri ने 68th National Awards जीतने वालों को दी बधाई, हिंदी सिनेमा को दे डाली ये नसीहत

The Kashmir Files फिल्म के डायरेक्ट Vivek Agnihotri ने ट्वीट कर 68th National Award जीतने वाले स्टार्स को बधाई दी है. अपने इस ट्वीट में फिल्ममेकर ने बॉलीवुड पर तंज कसते हुए हिंदी सिनेमा को सलाह भी दे डाली है.

Latest News
Vivek Agnihotri ने 68th National Awards जीतने वालों को दी बधाई, हिंदी सिनेमा को दे डाली ये नसीहत

Vivek Agnihotri विवेक अग्निहोत्री

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 68वां नेशनल अवॉर्ड कई फिल्मों और एक्टर्स के लिए खास रहा. इस बार नेशनल अवॉर्ड में भी साउथ की फिल्मों का दबदबा देखने को मिला. साउथ सुपरस्टार सूर्या (Suriya) की फिल्म सोरारई पोटरु (Soorarai Pottru) को बेस्ट फिल्म के रूप में चुना गया तो वहीं संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म तुलसीदास जूनियर (Toolsidas Junior) ने भी बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड जीता. इस बीच फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने सूर्या और फिल्म 'सोरारई पोटरु' की टीम और अजय देवगन (Ajay Devgn) को बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीतने पर बधाई दी है. हालांकि उन्होंने इस दौरान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को तंज कसते हुए बड़ी बात कह डाली है.

फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर नेशनल अवॉर्ड जीतने वालों को बधाई दी. उन्होंने अजय देवगन सहित साउथ कलाकारों को बधाई तो जरूर दी पर बॉलीवुड को बड़ी नसीहत भी दे डाली है. विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा, ‘सोरारई पोटरु’, सूर्या, अपर्णा बालमुरली सुधा कोंगरा और अजय देवगन को राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के लिए बहुत बधाई. दक्षिण सिनेमा और सभी क्षेत्रीय लोगों के लिए ये एक अच्छा दिन है. हिंदी सिनेमा को और मेहनत करने की जरूरत है.'

बता दें कि सूर्या की तमिल फिल्म सोरारई पोटरु को बेस्ट एक्टर, सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस, बेस्ट फीचर फिल्म, बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन (बैकग्राउंड स्कोर) और बेस्ट ऑरिजनल स्क्रीन प्ले की श्रेणी में नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2022 से नवाजा गया है.

वहीं बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड सूर्या ने अजय देवगन के साथ शेयर किया है. अजय को ये अवॉर्ड फिल्म 'तान्हाजी द अनसंग वॉरियर' के लिए मिला है. 'तान्हाजी द अनसंग वॉरियर' को बेस्ट फिल्म इन होलसम एंटरटेनमेंट का अवॉर्ड मिला है.

ये भी पढ़ें: Kaali Poster विवाद को लेकर फिल्म की मेकर पर बरसे Vivek Agnihotri, बोले- 'क्या ऐसे पागलों को...'

 

इसके अलावा साउथ की एक्ट्रेस अपर्णा बालामुरली को 'सूराराई पोट्रू' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. इसके अलावा मलायलम फिल्म ए.के.अयप्पन कोशियम के लिए दिवंगत डायरेक्टर सच्चीदानंद के.आर को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मरणोपरांत दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement