Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zara Hatke Zara Bachke BO Collection: Vicky और Sara की जोड़ी को पहले दिन मिली धीमी शुरुआत, कमाए इतने करोड़

विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और सारा अली खान(Sara Ali Khan) की फिल्म जरा हटके जरा बचके(Zara Hatke Zara Bachke) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.49 करोड़ की कमाई की है.

Zara Hatke Zara Bachke BO Collection: Vicky और Sara की जोड़ी को पहले दिन मिली धीमी शुरुआत, कमाए इतने करोड़

Zara Hatke Zara Bachke OTT release

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और सारा अली खान(Sara Ali Khan) की फिल्म जरा हटके जरा बचके(Zara Hatke Zara Bachke) दो जून को रिलीज हो गई है. इस फिल्म का निर्देशक लक्ष्मण उटेकर ने किया है. लक्ष्मण उटेकर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा रही है. यह फिल्म एक ज्वाइंट फैमिली में रहने वाले एक युवा जोड़े के बारे में है.

दरअसल, इस फिल्म की कहानी एक ऐसे प्रेमी जोड़े की है, जो लव मैरिज करते हैं. लेकिन वह एक ज्वाइंट फैमिली में नहीं रहना चाहते हैं. जिसके चलते कपल नकली तलाक लेने का नाटक करते हैं. तलाक के दौरान कई प्रकार की चीजें, कोर्ट के चक्कर और फैमिली ड्रामा दिखाया जाता है. कोर्ट के दौरान की बात की जाए तो चीखने चिल्लाने वाले पान से सने दांतों वाला एक तलाक का वकील है, जो हर बार जज के ऊपर चिल्लाता है, जब भी विक्की कौशल और सारा अली खान कोर्ट में तलाक के लिए पेश होते हैं.

ये भी पढ़ें-  Zara Hatke Zara Bachke Review: Sara और Vicky ने लगा दी जान, फिल्म की इस बात ने फैंस को किया निराश

जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने पहले दिन 5.49 करोड़ का कलेक्शन किया है. जो कि विक्की कौशल और सारा अली खान जैसे स्टार्स के लिए यह काफी खराब कलेक्शन रहा है. हालांकि बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म द केरल स्टोरी के पहले दिन के कलेक्शन से भी ज्यादा कम है. दरअसल, द केरल स्टोरी ने पहले दिन 8.करोड़ की कमाई की थी. 

फिल्म को मिले जुले रिक्शन मिले

जरा हटके जरा बचके को दर्शकों का मिला जुला रिएक्शन मिला है. कुछ फैंस का कहना है कि यह फूल फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म है, तो वहीं कुछ का कहना है कि निर्देशक ने वही घिसी पिटी कहानी को पेश किया है. साथ ही दर्शकों ने सारा अली खान और विक्की कौशन की जोड़ी को भी कुछ खास पसंद नहीं किया है. वहीं, इस फिल्म को छोड़ दिया जाए तो निर्देशक की लुका छुपी इससे कहीं ज्यादा बेहतर होती है, जिसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लिव में रहने का दिखावा करते हैं.

ये भी पढ़ें- Zara Hatke Zara Bachke Trailer: ड्रामा और कन्फ्यूजन से भरी है Vicky Sara की फिल्म, पहले कभी नहीं देखी होगी तलाक की ऐसी कहानी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement