trendingPhotosDetailhindi4112072

टीवी के घिसे पीटे कंटेंट से तंग आकर Vikrant Massey ने छोड़ी थी इंडस्ट्री, मेकर्स संग भी हो चुकी है भिड़ंत

विक्रांत मैसी(Vikrant Massey) ने हाल ही में टीवी इंडस्ट्री छोड़ने के पीछे की वजह बताई है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस दौरान मेकर्स से भी झगड़े हुए थे.

डीएनए हिंदी: विक्रांत मैसी(Vikrant Massey) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. दरअसल, बीते साल अक्टूबर के महीने में रिलीज उनकी फिल्म 12वीं फेल(12th Fail) ने लोगों को खासा इंप्रेस किया है. इस फिल्म के जरिए विक्रांत को दर्शकों का ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड कलाकारों का भी भरपूर प्यार मिला है. फिल्म ने ओटीटी पर भी धूम मचाई है. यह फिल्म ओटीटी पर दिसंबर के आखिर में डिज्नी प्लस हॉटस्टार(Disney Plus Hotstar) पर रिलीज हुई थी और फिल्म को सबसे ज्यादा बार देखा. 12वीं फेल के सक्सेस के बीच विक्रांत मैसी ने खुलासा किया है टेलीविजन के बारे में बात की है.

1.Vikrant Massey On Leaving Television Industry

Vikrant Massey On Leaving Television Industry
1/4

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत मैसी ने टेलीविजन इंडस्ट्री में काम न करने के पीछे की वजह को बताया है. उन्होंने टीवी के कंटेंट को घिसा पिटा कहा है. विक्रांत ने कहा कि मैं टेलीविजन को एंजॉय नहीं करता था, क्योंकि वहां जिस तरह का कंटेंट है, वो मुझे पसंद नहीं आया. उन्होंने कहा कि मुझे आज भी यह काफी रिग्रेसिव लगता है. क्योंकि शायद ये उनके एंटरटेनमेंट की अपनी भाषा है. उन्होंने आगे कहा कि वे औरतों को बेकार पार्ट देते हैं. उन्होंने अपने टीवी शो बालिका वधू को लेकर बात की. एक्टर ने कहा कि मैं बालिका वधू का हिस्सा था और इस शो ने सैकड़ों लोगों को सशक्त बनाया. मैं प्राउडली कह सकता हूं कि शो के जरिए महिला सुरक्षा और बालिका शिक्षा के बारे में बहुत काम किया है. इस तरह के कंटेंट के बाद निर्माताओं के साथ मेरे बहुत झगड़े हुए और मैं कुछ शो से बाहर भी हो गया था. 



2.Vikrant Massey Television Show

Vikrant Massey Television Show
2/4

आपको बता दें कि विक्रांत मैसी टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं. उन्हें शुरुआती पहचान टीवी इंडस्ट्री से मिली थी. विक्रांत ने टीवी इंडस्ट्री में बालिका वधू, कुबूल है, धूम मचाले धूम, बाबा ऐसो वर ढूंढो, धरम वीर, ये है आशिकी और कई यूट्यूब सीरीज में भी काम किया है. इन टीवी शो के कारण विक्रांत मैसी घर-घर पहचाने गए. वहीं, बाबा ऐसो वर ढूंढो से विक्रांत को अच्छी पहचान हासिल हुई थी.



3.Vikrant Massey Winning Filmfare For 12th Fail

Vikrant Massey Winning Filmfare For 12th Fail
3/4

इन टीवी शो के बाद विक्रांत ने रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म लूटेरा से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और इन दिनों वह अपनी 12वीं फेल के कारण लोगों की तारीफें बटोर रहे हैं. इस फिल्म से वह खबरों में छाए हुए हैं.12वीं फेल का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है. यह फिल्म एक आम आदमी से आईपीएस ऑफिसर बनने का सफर तय करने वाले मनोज शर्मा की कहानी है. 12वीं फेल के लिए विक्रांत मैसी ने बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स में फिल्म फेयर अवॉर्ड भी हासिल किया था. जिसके लिए उन्होंने खुशी जाहिर की थी. वहीं, ये फिल्म 20 करोड़ के कथित बजट में तैयार की गई थी और फिल्म ने अभी तक 64 करोड़ से ऊपर तक का कलेक्शन कर लिया है.
 



4.Vikrant Massey Wife Sheetal

Vikrant Massey Wife Sheetal
4/4

विक्रांत की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं. दरअसल, उनकी पत्नी शीतल फिलहाल प्रेग्नेंट है और बीते दिनों उनकी गोद भराई की रस्म भी की गई थी, जिसकी तस्वीरें विक्रांत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. 
 



LIVE COVERAGE