trendingPhotosDetailhindi4131964

15 साल की उम्र में इस सुपरस्टार एक्ट्रेस को 32 साल के एक्टर ने किया था जबरदस्ती किस

1969 में एक 15 साल की यंग एक्ट्रेस के साथ शूटिंग के दौरान हुई एक घटना के बारे में बात करने जा रहे हैं, जब उसे एक एक्टर ने जबरदस्ती किस किया था.

बॉलीवुड में बीते कुछ वक्त पहले #Metoo आंदोलन शुरू हुआ था और इस बीच कई एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए शोषण को लेकर खुलकर बात की थी. हालांकि कई दशकों पहले भी सुपरस्टार एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन्स को लेकर विवाद हुआ है और एक्टर्स ने इस तरह के सीन्स को करने से पहले एक्ट्रेसेस की रजामंदी लेना जरूरी नहीं समझी थी. दरअसल,  हम आज 1969 में एक 15 साल की यंग एक्ट्रेस के साथ शूटिंग के दौरान हुई एक घटना के बारे में बात करने जा रहे हैं, जब उसे एक एक्टर ने जबरदस्ती किस किया था.

1.Rekha signed Film Do Shikaari

Rekha signed Film Do Shikaari
1/5

1969 में एक्टर पुष्पवल्ली और जेमिनी गणेशन की बेटी रेखा ने लीड एक्ट्रेस के तौर पर करियर शुरू किया था. उन्होंने अनजाना सफर फिल्म साइन की, जिसका नाम बाद में बदलकर दो शिकारी कर दिया गया था. उस दौरान वह 15 साल की थी और रेखा को बंगाली सुपरस्टार बिस्वजीत चटर्जी के अपोजिट कास्ट किया गया था, जो कि उस वक्त 32 साल के थे. 
 



2.Biswajit Forcefully Kissed Rekha

Biswajit Forcefully Kissed Rekha
2/5

हाल ही में पब्लिश्ड अपनी बायोग्राफी रेखा द अनटोल्ड स्टोरी में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे बिस्वजीत और फिल्म के निर्देशक कुलजीत पाल ने उनकी सहमति के बिना उनसे एक किसिंग सीन लेने की साजिश की थी. एक सीन में बिस्वजीत को रेखा के साथ रोमांस करना था, लेकिन एक्टर ने शॉट रोल होने के दौरान टीनएज रेखा को किस किया, जिससे वह हैरान रह गईं. डायरेक्टर ने शॉट नहीं काटा. 



3.Rekha Cried After Scene

Rekha Cried After Scene
3/5

शॉट खत्म होने के बाद रेखा सदमे में थीं और सेट पर ही वह रोने लगीं थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक यंग एक्ट्रेस इस बात से हैरान थीं कि उनके साथ कैसा बर्ताव किया गया और उन्हें बाद में और सीन को शूट करने लिए मनाया गया था. 
 



4.Biswajit Laughed At Incident

Biswajit Laughed At Incident
4/5

प्रेस में रिपोर्ट किए जाने के बाद इस किस को लेकर काफी विवाद हुआ था. फिर भी इसे फिल्म में रखा गया था. एक इंटरव्यू में बिस्वजीत ने अपने इस एक्ट का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने केवल वही किया जो डायरेक्टर ने उनसे करने को कहा था. एक्टर ने कहा कि यह सीन दर्शकों को पसंद आया. जिसका मतलब है कि यह सही फैसला था. 



5.Do Shikaari Didnt Performe Well At Box Office

Do Shikaari Didnt Performe Well At Box Office
5/5

फिल्म अंजाना सफर, को निर्माण के दौरान समस्याओं का सामना करना पड़ा था, जिससे फिल्म में देरी हुई थी और फिर सेंसर बोर्ड के साथ विवाद हुआ था. 70 के दशक की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थी.



LIVE COVERAGE