trendingPhotosDetailhindi4034132

Alaya F ने रेड और ब्लैक बिकिनी में शेयर की अपनी बोल्ड फोटोज, फैन कर रहे जमकर तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alaya F ने बेहद कम समय में अपनी पहचान बना ली है. वो अपनी फोटो को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ फोटोज शेयर भी करती हैं. अलाया ने एक बार फिर अपनी बोल्ड और स्टाइलिश फोटो शेयर की है. उन्होंने पूल साइड में बैठकर फोटो क्लिक कराई है जिसमें वो काफी बोल्ड लग रही हैं. फैंस जमकर उनकी फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. इस फोटो में आलिया का कैप्शन भी काफी पसंद किया जा रहा है. 
 

1.Alaya latest photo 

Alaya latest photo 
1/6

अलाया एफ ने इंस्टाग्राम पर दो बिकिनी फोटोज शेयर की हैं. अलाया इन फोटो में हॉट और बोल्ड लग रही हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'मैं आप सभी को ये बताना चाहती हूं कि अभी जब मैं ये तस्वीरें शेयर कर रही हूं, तब मैं काउच पर बैठी हूं और एक ओवरसाइज्ड टीशर्ट के साथ ही ट्रैक पैंट्स पहने हैं. मेरे बालों का बन बना हुआ है, मुझे खुद नहीं पता कि तस्वीरों में ये लड़की कौन है?' 
 



2.Alaya F debut in bollywood

Alaya F debut in bollywood
2/6

अलाया एफ ने सैफ अली खान और तबू के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'जवानी जानेमन' के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड जीता था



3.Alaya upcoming films 

Alaya upcoming films 
3/6

अब अलाया फिल्म ‘फ्रेडी’ में कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा वो एकता कपूर की फिल्म 'यू टर्न' में भी दिखेंगी. 
 



4.Alaya F social media

Alaya F social media
4/6

अलाया एफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. .
 



5.Alaya F age

Alaya F age
5/6

अलाया एफ बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की एक्ट्रेसेज में से एक हैं. वे सिर्फ 24 साल की हैं. 



6.Alaya F family 

Alaya F family 
6/6

अलाया मशहूर फिल्म एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं और वो पुराने दौर के फेमस एक्टर कबीर बेदी की नातिन हैं. 
 



LIVE COVERAGE