trendingPhotosDetailhindi4030266

Alia Bhatt से Deepika Padukone तक, बॉलीवुड की ये स्टार बीवियां हैं पतियों से ज्यादा सक्सेसफुल

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor से Deepika Padukone-Ranveer Singh तक बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार कपल हैं जिनकी कलेक्टिव नेटवर्थ हैरान करने वाली है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) जैसी कई स्टार बीवियां हैं जिनके पतियों से ज्यादा सक्सेसफुल होने को लेकर चर्चाएं हैं.

1.Archana Puran, Parmeet Sethi

Archana Puran, Parmeet Sethi
1/5

बॉलीवुड के कई एक्टर्स अपनी स्टार वाइफ के स्टारडम की तारीफें करते दिखाई दे चुके हैं. कई बार ये बीवियों का स्टारडम पतियों से कहीं ज्यादा होता है और इसे बॉलीवुड पति गर्व से एक्सेप्ट करते दिखाई देते हैं. इसी लिस्ट में अभिनेत्री और रिएलिटी टीवी स्टार अर्चना पूरण सिंह के पति परमीत सेठी भी शामिल हैं. अर्चना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो और उनके पति मानते हैं कि उनकी जिंदगी फिल्म 'अभिमान' से मिलती है जहां पत्नी, पति से बहुत ज्यादा सक्सेसफुल है. अर्चना का कहना है कि समाज को जेंडर स्टीरियोटाइप करना बंद कर देना चाहिए.



2.Alia Bhatt, Ranbir Kapoor

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor
2/5

रणबीर कपूर बेशक बॉलीवुड के पॉप्युलर स्टार हैं लेकिन एक्टिंग के मामले में वो अपनी पत्नी आलिया भट्ट को ओवर एचीवर मानते हैं. आलिया ने अपने दमपर फिल्में हिट करवाई हैं और कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं.



3.Ranveer Singh, Deepika Padukone

Ranveer Singh, Deepika Padukone
3/5

रणवीर सिंह परफेक्ट हसबेंड कहे जाते हैं. वो बेहद गर्व से अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के स्टारडम की तारीफें करते दिखाई दे जाते हैं. दीपिका ने बॉलीवुड में रणवीर से पहले कदम रखा था और रणवीर अपनी पत्नी को ज्यादा सक्सेसफु मानते हैं.



4.Saif Ali Khan, Kareena Kapoor

Saif Ali Khan, Kareena Kapoor
4/5

सैफ अली खान को पाकर करीना कपूर खुद को लकी समझती हैं. वो मानती हैं कि उनके ज्यादा सक्सेसफुल होने पर सैफ को जलन नहीं बल्कि गर्व होता है. 
 



5.Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan
5/5

ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से ज्यादा सक्सेसफुल हैं लेकिन दोनों एक-दूसरे के लिए परफेक्ट पार्टनर हैं. अभिषेक अपनी पत्नी के एचीवमेंट्स को प्राउड के साथ फ्लॉन्ट करते दिखाई दे जाते हैं.



LIVE COVERAGE