trendingPhotosDetailhindi4035612

Alia Bhatt कब देंगी अपने पहले बच्चे को जन्म? Ranbir Kapoor ने पहले ही कर लिया था ये फैसला

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor ने हाल ही में प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. आलिया ने बेहद प्यार सी तस्वीर शेयर कर नन्हे मेहमान के आने की खबर दी है. आलिया ने अपनी सोनोग्राफी की एक तस्वीर साझा की है जिसमें बच्चे को हार्ट इमोजी के पीछे छुपा दिया है लेकिन आलिया के चेहरे पर अपने बेबी को देखने की खुशी साफ नजर आ रही है. तस्वीर में कैप लगाए रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- 'हमारा बेबी आ रहा है'. दोनों की ये तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने पहले बच्चे की खबर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर दी है. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने बेटे-बहू से जुड़ी इस खुशखबरी पर रिएक्शन देते हुए पपराजी तो शुक्रिया भी कर दिया है. वहीं, अब कई लोग ये सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं आलिया अपने पहले बच्चे क जन्म कब देने वाली हैं.

1.Alia Bhatt- Ranbir Kapoor First Baby

Alia Bhatt- Ranbir Kapoor First Baby
1/8

आलिया भट्ट ने जैसे ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पहले बच्चे की तस्वीर शेयर की वैसे ही कई फैंस और सेलेब्रिटीज ने उन्हें बधाइयां देना शुरू कर दिया. इसके अलावा फैंस उनसे ये पूछते दिखाई दिए कि वो अपने पहले बच्चे को जन्म कब देंगी.



2.Alia Bhatt Delivery Date

Alia Bhatt Delivery Date
2/8

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 27 जून 2022 को ये खबर शेयर की है तो ट्विटर पर कई लोगों का मानना है कि वो अगले साल यानी 2023 के मार्च महीने में अपने पहले बच्चे को दुनिया में लाएंगी. हालांकि, अभी तक इन रिपोर्ट्स की पुष्टि नहीं हो पाई है. 



3.Alia Bhatt Planning For Kids

Alia Bhatt Planning For Kids
3/8

वहीं, आलिया की प्रेग्नेंसी के ऐलान के बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है जिसमें उन्होंने फिल्मफेयर मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान मदरहुड को लेकर खुलकर बात की थी. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे अपने बच्चों के नाम भी सोचने लगी हैं. आलिया ने कहा था कि 'मैं 25 की हो गई हूं और बच्चों के नाम को लेकर सोचने लगी हूं. मुझे नहीं पता ऐसा क्यों हो रहा है लेकिन ये सही है.



4.Ranbir Kapoor On Being A Father

Ranbir Kapoor On Being A Father
4/8

इसके अलावा रणबीर कपूर का भी एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि 'मैं जब छोटा था, तो सोचता था कि 27 साल की उम्र में शादी कर लूंगा. जब 29-30 साल का होंगा तो मेरे दो बच्चे होंगे। लेकिन जैसा आप प्लान करते हो वैसी लाइफ नहीं चलती है'. वहीं, अब जब रणबीर कपूर पिता बनने वाले हैं तब वो 39 साल के हैं.



5.Alia Bhatt- Ranbir Kapoor Wedding Date

Alia Bhatt- Ranbir Kapoor Wedding Date
5/8

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी और शादी के लगभग 2 महीनों बाद ही उन्होंने नन्हा मेहमान लाने की खुशखबरी सुना दी है.



6.Neetu Kapoor On Alia Bhatt- Ranbir Kapoor Pregnancy

Neetu Kapoor On Alia Bhatt- Ranbir Kapoor Pregnancy
6/8

वहीं, इस खुशखबरी पर आलिया की सासू मां नीतू कपूर का रिएक्शन भी आ गया है. दादी बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है. पपराजी ने नीतू कपूर से जब दादी बनने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने मुस्कुराते हुए सभी को शुक्रिया कहा.



7.Alia Bhatt To Take A Break From Films

Alia Bhatt To Take A Break From Films
7/8

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आलिया भट्ट मां बनने के बाद काम से ब्रेक ले सकती हैं. हालांकि, अभी तक खुद आलिया ने ऐसा कुछ नहीं बोला है.



8.Alia Bhatt Baby Bump

Alia Bhatt Baby Bump
8/8

अब फैंस को इंतजार है कब क्यूट आलिया भट्ट अपना सुपरक्यूट बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए लोगों के सामने आएंगी.



LIVE COVERAGE