trendingPhotosDetailhindi4094577

Avneet Kaur की पूल फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बिकिनी लुक में देख उड़ गई फैंस की नींद

अवनीत कौर(Avneet Kaur) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पर्पल बिकिनी में हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस इस दौरान इंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं.

अवनीत कौर इन दिनों काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. वहीं, इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आए थे. फिल्म का निर्देशन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किया है. इस फिल्म के लिए अवनीत की काफी सराहना की गई है. वहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

1.Avneet Kaur Hot Purple Bikini Look

Avneet Kaur Hot Purple Bikini Look
1/7

हाल ही में अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर पर्पल कलर की बिकिनी में तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद हॉट लग रही हैं. एक्ट्रेस ने बिकिनी के साथ येलो कलर का ड्रेप पहना हुआ है. जो उनके लुक पर और भी ज्यादा शानदार लग रहा है.



2. Avneet Kaur Sexy Look

 Avneet Kaur Sexy Look
2/7

अवनीत इन तस्वीरों में पूल में खड़े हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वह अलग-अलग पोज देते हुए दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने बालों की चोटी बनाई हुई है और हल्का मेकअप किया हुआ है.



3.Avneet Kaur Enjoying In Pool

Avneet Kaur Enjoying In Pool
3/7

इसके साथ ही अवनीत ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-पूल डे और साथ में येलो कलर का हार्ट इमोजी भी लगाया है.



4.Avneet Kaur Fans Gone Crazy

Avneet Kaur Fans Gone Crazy
4/7

वहीं, अवनीत की इन सेक्सी तस्वीरों पर उनके फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आप बहुत सुंदर हैं अवनीत.



5.Avneet Kaur Fans Praises Her Look

Avneet Kaur Fans Praises Her Look
5/7

एक्ट्रेस की इन खूबसूरत हॉट तस्वीरों को देख कर उनके फैंस दीवाने हो गए हैं. वह जमकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. 
 



6.Avneet Kaur Bold Look

Avneet Kaur Bold Look
6/7

वहीं, आपको बता दें कि अवनीत कौर अक्सर ही अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वह अपने वीडियोज भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.



7.Avneet Kaur Instagram Followers

Avneet Kaur Instagram Followers
7/7

एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर काफी संख्या में फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या 32.9 मिलियन है, जो कि किसी भी बड़े सेलिब्रिटी से काफी ज्यादा है. 



LIVE COVERAGE