trendingPhotosDetailhindi4096861

ऑफ शोल्डर सिल्वर ड्रेस में Avneet Kaur ने बिखेरे जलवे, फोटो शेयर कर दिए कातिलाना पोज

अवनीत कौर(Avneet Kaur) ने हाल ही में हॉट अंदाज में अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

अवनीत कौर(Avneet Kaur) हाल ही में फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आई थीं. इस फिल्म से एक्ट्रेस की काफी सराहना हुई है. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक्ट किया था. वहीं, अवनीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

1.Avneet Kaur Bold Look

Avneet Kaur Bold Look
1/6

अवनीत कौर इन दिनों छुट्टियां मनाने के लिए विदेश पहुंची हुई हैं. वहीं, से उन्होंने अपने दोस्तों के साथ लंच इंजॉय करते हुए सिल्वर ड्रेस में तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने ऑफ सोल्डर सिल्वर ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक बैग कैरी किया हुआ है. अवनीत अपने इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.
 



2.Avneet Kaur Sizzling Pose

Avneet Kaur Sizzling Pose
2/6

अवनीत ने पहली तस्वीर में अपने हाथों में गुब्बारे लिए हुए हैं और पोज देते हुए दूसरी ओर देख मुस्कुरा रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में वह बेहद हॉट अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने हल्का मेकअप किया है और बालों की पोनी बनाई है,



3.Avneet Kaur Sexy Pose

Avneet Kaur Sexy Pose
3/6

अवनीत ने बाकी की तीन तस्वीरों में भी गुब्बारे हाथों में लिए हैं और वह पोज देते दिखाई दे रही हैं. अवनीत इन तस्वीरों में सिजलिंग अदाएं बिखेरते हुए नजर आ रही हैं.
 



4.Avneet Kaur mirror Selfie

Avneet Kaur mirror Selfie
4/6

इसके बाद एक्ट्रेस ने मिरर सेल्फी लेते हुए भी तस्वीर शेयर की है. अवनीत मिरर के आगे पोज देते हुए दिख रही हैं. और आगे उन्होंने लंच की एक तस्वीर शेयर की है.



5.Avneet Kaur Fans Gone Crazy

Avneet Kaur Fans Gone Crazy
5/6

अवनीत कौर की तस्वीरों पर उनके फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आप बहुत सुंदर लग रहे हो. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- गॉर्जेस.



6.Avneet Kaur Followers

Avneet Kaur Followers
6/6

आपको बता दें कि अवनीत ने इंस्टाग्राम पर 832.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के अक्सर ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. 
 



LIVE COVERAGE