trendingPhotosDetailhindi4049899

Brahmastra तोड़ पाएगी Ranbir Kapoor की पिछली फिल्मों का ये रिकॉर्ड? Sanju लिस्ट में है सबसे आगे

साल 2018 में आई Sanju के बाद हाल ही में Ranbir Kapoor ने इस साल Shamshera के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की, मगर उनकी ये फिल्म फ्लॉप रही.

ये जवानी है दीवानी (Yeh Jawaani Hai Deewani) फेम अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फैंटेसी ड्रामा ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) आखिरकार आज (9 सितंबर) रिलीज कर दी गई. एडवांस बुकिंग के आंकड़ों से पता चलता है कि फिल्म अच्छी ओपनिंग पाने में कामयाब हो सकती है, मगर सवाल है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ब्रह्मास्त्र उनकी पिछली फिल्मों के पहले दिन की कमाई को बीट कर पाएगी? इन फिल्मों की लिस्ट में संजू (Sanju), ये जवानी है दीवानी (Yeh Jawaani Hai Deewani), ऐ दिल है मुश्किल (Ae Dil Hai Mushkil), और बेशरम (Besharam) जैसी फिल्में शामिल हैं.

1. Shamshera Box office collection

 Shamshera Box office collection
1/7

शमशेरा के फ्लॉप होने के बाद, फैंस को अब उम्मीद है कि रणबीर आखिरकार ब्रह्मास्त्र के साथ वापसी करेंगे. हालांकि, ऐसा होने वाला है कि नहीं ये आने वाला वक्त ही बताएगा. आइए एक नजर डालते हैं रणबीर कपूर की फिल्मों पर...



2.Ranbir Kapoor as Rockstar

Ranbir Kapoor as Rockstar
2/7

साल 2011 में रिलीज हुई इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकस्टार को दर्शकों की तरफ से काफी सराहना मिली. फिल्म ने पहले दिन 11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.



3.Besharam opening collection

Besharam opening collection
3/7

दिलचस्प बात यह है कि बेशरम सबसे ज्यादा ओपनिंग पाने वाली रणबीर कपूर की दूसरी फिल्म है. साल 2013 में रिलीज हुई इस फिल्म ने 21.56 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. हालांकि, उनकी यह फिल्म बाद में फ्लॉप हो गई.



4.Yeh Jawani Hai Deewani 1st Day Collection

Yeh Jawani Hai Deewani 1st Day Collection
4/7

रणबीर कपूर की फिल्म ये जवानी है दीवानी उनकी फिल्म बेशरम के पहले दिन के कलेक्शन के रिकॉर्ड को पीछे नहीं छोड़ पाई. साल 2013 में ही रिलीज इस फिल्म ने 19.45 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया.



5.Ae Dil Hai Mushkil 1st Day Collection

Ae Dil Hai Mushkil 1st Day Collection
5/7

बेशरम के बाद रणबीर कपूर की फिल्म की ओपनिंग पर किए जाने वाले कलेक्शन का ग्राफ कम होता गया. साल 2016 में रिलीज रणबीर कपूर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल ने 13.30 करोड़ का कलेक्शन किया है. 



6.Sanju 1st Day Collection

Sanju 1st Day Collection
6/7

राजकुमार हिरानी की संजू पहले दिन 31.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन के साथ एक्टर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी. संजय दत्त की यह बायोपिक अब तक रणबीर की सबसे बड़ी हिट है.



7.Brahmastra Opening Collections

Brahmastra Opening Collections
7/7

अब देखना होगा कि क्या अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र रणबीर कपूर के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हो पाएगी?



LIVE COVERAGE