trendingPhotosDetailhindi4075302

चक दे इंडिया फेम Tanya Abrol की हो गई शादी, मेहमान बनकर पहुंचे Rubina Dilaik समेत कई सितारे

Chak De! India फिल्म में गुस्सैल हॉकी प्लेयर की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस Tanya Abrol की शादी हो गई है. Tanya Abrol Wedding Pics वायरल हो रही हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'चक दे इंडिया' (Chak De! India) से मशहूर हुईं एक्ट्रेस तान्या अब्रोल (Tanya Abrol) ने हाल ही में शादी कर ली है. उनकी शादी (Tanya Abrol Wedding) की फोटोज सामने आ गई हैं. जिनमें दुल्हन के लिबास में सजी तान्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, उनकी शादी में काफी खास मेहमान शामिल हुए हैं, इस गेस्ट लिस्ट में एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubin Dilaik) भी शामिल हैं. वो अपने पति के साथ तान्या की शादी अटेंड करने पहुंची थीं. सिर्फ यही नहीं इस शादी में कई 'चक दे गर्ल्स' की रीयूनियन भी देखने को मिली है.

1.Tanya Abrol Wedding Pics

Tanya Abrol Wedding Pics
1/6

तान्या अब्रोल ने अभी तक अपनी शादी की तस्वीरें शेयर नहीं की हैं लेकिन उनकी वेडिंग में पहुंचे मेहमानों ने ये काम शुरू कर दिया है.



2.Rubina Dilaik And Abhinav Shukla At Tanya Abrol Wedding

Rubina Dilaik And Abhinav Shukla At Tanya Abrol Wedding
2/6

तान्या अब्रोल की शादी की तस्वीरें एक्टर अभिनव शुक्ला ने शेयर की हैं. इन फोटोज में दिख रहा है कि वो अपनी पत्नी रुबीना के साथ ये वेडिंग अटेंड करने पहुंचे थे.



3.Tanya Abrol Wedding Guest

Tanya Abrol Wedding Guest
3/6

तान्या की शादी में रुबीना, अभिनव तो खास मेहमान थे ही लेकिन इसके साथ ही कई और सेलेब्रिटीज भी पहुंचे थे.



4.Chak De India Reunion At Tanya Abrol Wedding

Chak De India Reunion At Tanya Abrol Wedding
4/6

तान्या अब्रोल की शादी में फिल्म 'चक दे इंडिया' की कई और एक्ट्रेसेस भी दिखाई दीं. ऐसे में ये शादी किसी रीयूनियन से कम नहीं थी.



5.Tanya Abrol Beautiful Bride

Tanya Abrol Beautiful Bride
5/6

तान्या अपनी शादी में तो खूबसूरत लग ही रही थीं लेकिन शादी से जुड़ी बाकी इवेंट्स पर भी वो काफी स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आईं.



6.Tanya Abrol Husband

Tanya Abrol Husband
6/6

तान्या की ये शादी पंजाब में हुई है और उन्होंने भले ही शादी की फोटोज अभी तक शेयर नहीं की हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर पति आशीष वर्मा  की झलक जरूर दिखा दी है.



LIVE COVERAGE