trendingPhotosDetailhindi4046123

Ranveer-Deepika ने बने शाहरुख सलमान के पड़ोसी, जन्माष्टमी पर किया गृह प्रवेश, देखें फोटोज

Ranveer Singh और Deepika Padukone इन दिनों अपने नए घर को लेकर काफी चर्चा में हैं. मुंबई के अलीबाग में मौजूद इस आलीशान घर की कीमत 119 करोड़ रुपये बताई जा रही है. जन्माष्टमी के खास मौके पर दोनों ने अपने नए घर का गृह प्रवेश किया. इसकी कुछ फोटो रणवीर ने फैंस के साथ शेयर की है.

बॉलीवुड के स्टार कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आखिरकार एक आलीशान बंगले के मालिक बन गए हैं. हाल ही में कपल ने मुंबई के अलीबाग में एक बेहद खूबसूरत घर खरीदा है जिसकी कीमत 119 करोड़ रुपये बताई जा रही है. खास बात ये है कि उनका ये घर सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के घर के करीब है. जन्माष्टमी के खास मौके पर दोनों ने अपने नए घर का गृह प्रवेश किया. इसकी कुछ फोटो रणवीर ने फैंस के साथ शेयर की है.

1.Ranveer Singh and Deepika Padukone new house

Ranveer Singh and Deepika Padukone new house
1/6

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कुछ दिनों पहले ही बांद्रा में 119 करोड़ा का सी-फेसिंग फ्लैट खरीदा था. अलीबाग स्थित इस लग्जीरियस होम में रणवीर और दीपिका अब रहने वाले हैं. शुक्रवार को कपल ने घर में गृह प्रवेश की पूजा की.



2.Deepika-Ranveer performed Griha Pravesh pooja

Deepika-Ranveer performed Griha Pravesh pooja
2/6

जन्माष्टमी के मौके पर रणवीर-दीपिका ने अपने नए घर पर गृह प्रवेश की पूजा की. इस मौके पर कपल के परिवार के सदस्य ही मौजूद रहे. रणवीर सिंह ने इंस्टा स्टोरी पर गृह-प्रवेश पूजा की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. 



3.Deepika Padukone-Ranveer Singh new home in Alibaug

Deepika Padukone-Ranveer Singh new home in Alibaug
3/6

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, दोनों स्टार्स विधि-विधान से पूजा करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि रणवीर-दीपिका का ये घर मुंबई के अलीबाग में समुद्र किनारे है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये उनका सेकेंड होम है. इसे स्टार्स का हॉलीडे होम भी कहा जा रहा है.



4.Deepika-Ranveer vacation home in Alibaugh

Deepika-Ranveer vacation home in Alibaugh
4/6

रणवीर सिंह ने सागर रेशम रेजडेंशियल टावर में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है. रणवीर और दीपिका का ये सेकेंड होम है. ये घर करीब 2.25 एकड़ एरिया की प्रॉपर्टी में बना हुआ है. ये 5 बीएचके बंगला है. इस घर से उन्हें सी व्यू मिलने वाला है. रिपोर्टस की मानें तो रणवीर का ये घर 119 करोड़ का है.



5.Shahrukh-Salman are the new neighbors

Shahrukh-Salman are the new neighbors
5/6

खास बात ये है कि एक्टर अब शाहरुख खान और सलमान खान के पड़ोसी बनने जा रहे हैं. रणवीर का ये अपार्टमेंट शाहरुख खान और सलमान खान के घर के बीच में है.  



6.about Ranveer Deepika new home

about Ranveer  Deepika new home
6/6

रणवीर सिंह के घर को लेकर खबरें हैं कि ये अपार्टमेंट टावर की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर स्थित है. इसमें कुल 11,266 वर्ग फुट का कार्पेट एरिया है और 1,300 वर्ग फुट की खास सीलिंग है. इस प्रॉपर्टी की कीमत 1 लाख रुपये प्रति वर्ग फुट की है. यही नहीं एक्टर ने राजस्व विभाग को 7.13 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी भी दी है. 



LIVE COVERAGE