trendingPhotosDetailhindi4045253

Independence Day 2022: Kartik Aaryan से लेकर Shahrukh-Salman-Aamir तक, आजादी के जश्न ने डूबे फिल्मी सितारे

आज देश अपनी आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है. इस दिन को आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सेलिब्रेट कर रहे हैं. कई बॉलीवुड एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर फैंस को बधाई दी और तिरंगे के साथ अपनी फोटो शेयर की है. बी-टाउन से लेकर साउथ एक्टर्स ने खास तरह से आजादी के इस खास दिन को यादगार बनाया है.

Independence day 2022: देश आज आजादी के 75वें साल का जश्न मना रहा है. इस खास मौके पर हर कोई देशभक्ति के रंग में डूबा नजर आया. ऐसे में फिल्मी सितारे कहां पीछे रहने वाले थे. आजादी के इस अमृत महोत्सव के मौके पर भारत सरकार ने हर घर तिरंगा कैंपेन की शुरुआत की थी जिसे आम जनता से लेकर कई जानी-मानी हस्तियों ने सपोर्ट किया है.  इस खास दिन पर सेलेब्स ने अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. आज के दिन बॉलीवुड ही नहीं साउथ के सेलेब्स भी आजादी के जश्न के रंग में रंगे हुए नजर आए.

1.KGF fame actor Yash

KGF fame actor Yash
1/10

साउथ के सुपरस्टार उर्फ रॉकी भाई ने परिवार के साथ आजादी का 75वां स्वतंत्रता दिवस बड़े ही गर्व के साथ मनाया. उन्होंने परिवार के साथ फोटो शेयर की है.



2.Vijay Deverakonda

Vijay Deverakonda
2/10

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा ने स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगे के साथ फोटो शेयर की. वो जल्द ही फिल्म लाइगर में नजर आने वाले हैं. 



3.Kartik Aaryan

Kartik Aaryan
3/10

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने इंस्टा पर अपन फोटो शेयर की. कार्तिक आर्यन स्वतंत्रता दिवस से पहले भारतीय नौसेना के अधिकारियों से मिलने गए, उन्हें अपने घर पर तिरंगा फहराते हुए देखा गया. 



4.Shahrukh Khan

Shahrukh Khan
4/10

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने भी अपने घर पर तिरंगा फहराया जिसकी फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी और अपने बच्चों आर्यन खान और अब्राहम खान के साथ नजर आ रहे हैं.

 



5.Sonu Sood

Sonu Sood
5/10

सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया पर तिरंगे के साथ फोटो शेयर की है.



6.Mohanlal

Mohanlal
6/10

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल ने हर घर तिरंगा अभियान में सक्रिय भाग लिया. 



7.Vivek Ranjan Agnihotri

Vivek Ranjan Agnihotri
7/10

द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्नीहोत्री ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. उन्होंने एक कविता भी पोस्ट की है. 



8.Salman Khan

Salman Khan
8/10

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने भी अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो हाथ में राष्ट्रीय तिरंगा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

 



9.R Madhavan

R Madhavan
9/10

आर माधवन ने भी हर घर तिरंगा अभियान के तहत अपने घर में तिरंगा फहराया. वो हाल ही में फिल्म रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट में नजर आए थे. इस फिल्म को उन्होंने डायरेक्ट किया था. 



10.Virat Kohli & Anushka Sharma

Virat Kohli & Anushka Sharma
10/10

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ अपनी फोटो पोस्ट की जिसमें पीछे तिरंगा लहराता नजर आ रहा है. इसे शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, 'हमारी आजादी के 75 साल का जश्न। दुनिया भर में सभी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं!



LIVE COVERAGE